बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

छतरपुर में प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या : दिन दहाड़े होली मिलन के बहाने बुलाया और मारी गोली

छतरपुर में प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या : दिन दहाड़े होली मिलन के बहाने बुलाया और मारी गोली


Chhatarpur News

तीनबत्ती न्यूज : 25 मार्च ,2024
छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला में रंगों का त्योहार होली का रंग फीका पड़ गया. महोबा रोड पर दिनदहाड़े एक प्रापर्टी  डीलर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि होली मिलन के बहाने उसे बुलाया था और गोली मारी । इस घटना के बाद इलाके सनसनी फेल गई। जमीनी विवाद को लेकर  हमलावरों ने प्रापर्टी कारोबारी हरिओम शुक्ला को गोली मारी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है
.

दिन दहाड़े हुई हत्या
छतरपुर जिले के कोतवाली थाने के आरटी ऑफिस के बाद होली के दिन फायरिंग हो गई.इसमें हरिओम शुक्ला को गोली मार दी. आनन-फानन में तुरंत घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.  बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक हरिओम शुक्ला का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. खाली प्लांट पर कब्जा को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर आरोप भी लगाया है. 


सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया
शुरुआती जानकारी के मुताबिक हरिओम शुक्ला नाम का युवक महोबा रोड पर होली मिलन समारोह में गया हुआ था इसी दौरान वहां पर मौजूद अज्ञात आरोपियों ने सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। दिनदहाड़े बीच रोड पर हुई हत्या की इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस को घटनास्थल के पास ही लगा एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें रोड पर दर्जनों लड़के नजर आ रहे हैं जो कि पहले तो रोड के साइड में खड़े रहते हैं और फिर अचानक यहां वहां भागने लगते हैं। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन ये बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में हरिओम की हत्या की गई है।


मौके 4 बाइक और एक जिप्सी कार जब्त
वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अगम जैन, एएसपी विक्रम सिंह और सीएसपी अमित मिश्रा समेत सिटी कोतवाली, ओरछा थाना, सिविल लाइन, यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से 4 बाइक और एक जिप्सी कार जब्त की है। एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि गन शॉट से हरिओम शुक्ला की मौत हुई है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। सिटी कोतवाली में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
________
_________

गले लगाया और पीछे से मार दी गोली
शुरुआती जानकारी के अनुसार जिस जमीन का विवाद हत्या का कारण बताया जा रहा है। आरोपी अभिषेक परिहार, आकाश यादव और रासू वहीं मौजूद थे। उन्होंने हरिओम को फोन लगाया। कहा कि अब अपना समझौता हो गया है। आओ मिलकर साथ में होली मनाते हैं। हरिओम वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उसे गले लगाया। इस दौरान आरोपी ने हरिओम को गोली मार दी। पहली गोली गर्दन के पीछे सिर में लगी और दूसरी गोली कनपटी पर।
मृतक हरिओम शुक्ला के भाई दीपक शुक्ला ने आरोप लगाया कि आकाश यादव ने गोली चलाई। जिससे हरिओम की मौत हुई। दीपक के अनुसार आरोपियों ने पहले भी उनके घर पर गोली चलवाई थी। जिसकी पुलिस से शिकायत की गई थी, लेकिन आरोपी भाजपा नेता होने के कारण पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive