तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

संजोग समिति का दो दिवसीय सम्मेलन 4 -5 जनवरी को

संजोग समिति का दो दिवसीय सम्मेलन 4 -5 जनवरी को
सागर ।अखिल भारतीय जैन युवक युवती परिचय सम्मेलन संजोग समिति सागर द्वारा 4 और 5 जनवरी को आदर्श गार्डन मोतीनगर तिराहा सागर में आयोजित किया गया है। सम्मेलन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
 संजोग समिति के अध्यक्ष ऋषभ जैन गढ़ाकोटा और महामंत्री रजनीश जैन डीसेंट ने बताया की इस वर्ष सम्मेलन की परिचय पुस्तिका में 1200 से अधिक युवक-युवतियों के बायोडाटा प्रकाशित किए गए हैं। इनमें मध्यप्रदेश के अलावा भारत की एक दर्जन राज्यों से प्रविष्टियां सम्मिलित हुई हैं। कुछ ऐसे युवक-युवतियों की प्रविष्टि इस पुस्तक में छपी है जो विदेश में नौकरी कर रहे हैं। समिति के स्वागत अध्यक्ष मुकेश जैन ढाना ने बताया की कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव,कैबिनेट मंत्री द्वय गोविंद राजपूत, हर्ष यादव पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह,सांसद राजबहादुर सिंह, और विधायक शैलेंद्र जैन को आमंत्रित किया गया है।
 समिति के संरक्षक देवेंद्र जेना ने बताया कि दो दिवसीय इस कार्यक्रम में 4 जनवरी को सुबह 11बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी। सम्मेलन का उद्घाटन समाजसेवी इंजीनियर भीष्म जैन करेंगे जबकि दीप प्रज्वलन महेंद्र जैन मयंक जैन पिसी परिवार द्वारा होगा। कार्यक्रम के ध्वजारोहण कर्ता संजय कुमार मनीष जैन  डॉली गारमेंट्स परिवार है। समिति के सदस्य मुकेश खमकुआँ और राकेश निश्चय ने 2 दिन के इस कार्यक्रम में युवक-युवतियों के परिचय कराने के लिए जबलपुर से एक संगीत पार्टी उनका परिचय कराएगी। जो महिला संगीत के साथ से स्टेज पर उनको आमंत्रित किया जाएगा। सभी लोगों से इस परिचय सम्मेलन में उपस्थित होने की अपील समिति के सभी पदाधिकारियों ने की है। समिति के सदस्य  मुकेश मोदी ने बताया कि बाहर से आने वाले अतिथियों को भोजन की व्यवस्था संजोग समिति के द्वारा की गई है इस दौरान समिति के सभी परम संरक्षक, संरक्षक और क्षेत्रीय संयोजक को आमंत्रित किया गया है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive