बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विजयवर्गीय के घृणित इरादों पर भाजपा संघ खामोश क्यों-भूपेन्द्र गुप्ता

विजयवर्गीय के घृणित इरादों पर भाजपा संघ खामोश क्यों-भूपेन्द्र गुप्ता
भोपाल। इंदौर शहर को आग लगा देने का घृणित इरादा रखने वाले भाजपा नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय से बीजेपी के सभी नेताओं की सहमति है । इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव , भाजपा अध्यक्ष श्री राकेश सिंह चुप है। 
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष श्री भूपेंद्र गुप्ता ने आज यहां जारी बयान में कहा कि श्री कैलाश विजवर्गीय का यह बयान कानून व्यवस्था को सरेआम चुनौती देने वाला और मध्य प्रदेश की शांति को खतरे में डालने वाला है । इसलिए भविष्य के लिए इस बयान को संज्ञान में लिया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार का माफिया विरोधी अभियान भाजपा के गले नहीं उतर रहा है । इससे यह भी जाहिर है कि भाजपा और प्रदेश में सक्रिय माफिया की सांठगांठ है । इसलिए भाजपा के किसी नेता ने सरकार के पक्ष में अभी तक कोई बयान नहीं दिया । माफिया के विरुद्ध बयान शुरू करने के चंद ही दिनों में जितनी बड़ी कार्रवाईयां हुई है उतनी शिवराज की 13 साल की सरकार में नहीं हुई । रेत माफिया ने उनकी सरकार चलाई। कई बार शिवराज सिंह चौहान खुद सार्वजनिक रूप से बयान दे चुके थे कि माफिया उनकी सरकार नहीं चलने दे रहा है।
भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान 13 सालों तक मुख्यमंत्री रहे हैं इसलिए वे मध्यप्रदेश में सक्रिय माफिया को बेहतर जानते हैं । उन्हें एक सूची बनाकर सरकार को देना चाहिए। 
गुप्ता ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने कर्तव्यनिष्ठ लोक सेवकों का जो अपमान किया है उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। शिवराज सिंह चौहान भी एक कलेक्टर को पिट्टू जैसे शब्दों से संबोधित कर अपमानित कर चुके हैं।
भाजपा के नेता भारतीय संस्कृति की दुहाई देते देते आग लगाने की बात करते हैं । इससे उनका दोहरा चरित्र जनता के सामने उजागर हो गया है। कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा है कि वे ऐसी राजनीति नहीं करते। उन्होंने अपने बयान से न सिर्फ अपने मतदाताओं बल्कि पूरे प्रदेश का मान सम्मान घटाया है । उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है और प्रधानमंत्री और अमित शाह का उन्हें संरक्षण प्राप्त है इसका यह मतलब नहीं कि उन्हें इंदौर शहर को आग लगाने की भी इजाजत मिल गई है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive