बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

रिटायर्ड फौजी,उसकी पत्नी और बेटे के मिले शव, बड़े बेटे की तलाश,हत्या की आशंका

रिटायर्ड फौजी,उसकी पत्नी और बेटे के मिले शव, बड़े बेटे की तलाश,हत्या की आशंका
सागर।मप्र के सागर के उपनगर  मकरोनिया थाना क्षेत्र के आनंदनगर स्थित एक सूने घर से तीन शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बंद पड़े घर से लगातार आ रही बदबू के बाद पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस घर खोला तो वहां पति पत्नी और उनके पुत्र का शव मिला । शव करीब 2 से 3 दिन पुराने बताए जा रहे है. मृतक रिटायर्ड फौजी था, परिवार का बड़ा पुत्र लापता है  मौके से एक पत्र भी सागर है। पुलिस को प्रथम द्रष्टया हत्या का मामला नजर आ रहा है।

मकरोनिया थाना क्षेत्र के आनंद नगर में सूने पड़े घर से लगातार आ रही दुर्गध के बाद पड़ोसियों की शिकायत पर पहुंची, पुलिस ने पड़ताल की तो घर में तीन शव मिले।  पुलिस के मुताबिक आनंद नगर स्थित घर में रिटायर्ड फौजी जो वर्तमान में छावनी बोर्ड में गार्ड के पदस्थ पर पदस्थ थे रामगोपाल पटैल उनकी पत्नी श्रीमती आशा पटैल और करीब 14 वर्षीय पुत्र आकाश पटैल के शव बरामद हुए है. प्रथम दृष्टया शव दो से तीन दिन पुराने लग रहे है.
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मुताबिक बताया जाता है कि परिवार में एक और बड़ा पुत्र विकास भी था जो तीन चार दिन से पड़ोसियों को भी नजर नहीं आया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मौके से एक पत्र भी मिला है। पत्र में लिखा है कि इसके लिए में जिम्मेदार हूँ। ईसकी सजा मौत है। में जा रहा हूँ।ईसको लेकर   विकास की तलाश कर रही है । कुछ और भी सन्दिग्ध इसमे शामिल है ।पीएम रिपोर्ट के बाद घटना का खुलाशा होगा।तीनो शवों पर चोट के निशान ऊपरी तौर पर नजर नहीं आ रहे थे. पुलिस भी फिलहाल जहरीले पदार्थ को मौत का कारण मान रही है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार प्रथम द्रष्टया हत्या की आशंका है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive