मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शुक्रवार, 31 जनवरी 2020

पति ने पत्नी पर किया हमला,हाथ काटने की कोशिश,जीजा के यहां थी पत्नी

पति ने पत्नी पर किया हमला,हाथ काटने की कोशिश,जीजा के यहां थी पत्नी
सागर। सागर के सिविल लाईन थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमलाकर उसके हाथ काटने की कोशिश की। पत्नी इसमे बरु तरह से जख्मी हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है । पति घटना के बाद फरार है। वारदात की वजह पता नही चली है।
 सागर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में किशोर न्यायालय के पीछे बने मकान में आज आरोपी पति राजेन्द्र वंसल ने अपनी ही पत्नी रवीना वंसल के साथ पहले मारपीट की फिर धारदार हथियार से उसके हाथ काटने की कोशिश की ।जिसमे पीड़ित महिला रवीना वंसल के दोनों हाथों में गंभीर चोट लगी है ।बताया जा रहा है की पति पत्नी सागर के ग्राम वीना बारह के रहने वाले हैं पीड़ित पत्नी पिछले कुछ दिनों से सागर में अपने जीजा के यँहा रुकी हुई थीम पीड़ित महिला की माने तो उसकी दीदी और जीजा कल रात बंडा गय हुये थे और सुबह 6 बजे के बीच अचानक आरोपी पति राजेंद्र वंसल जीजा के घर पहुच कर धारदार हथियार से मारपीट करने लगा जिस कारण मेरे कटने की कगार पर है।
वहीं जब पीडिता के जीजा को इस घटना की जानकारी लगी तो वह सुबह सुबह  बंडा निकला तो दूसरी तरफ पुलिस इसे छोटी घटना मान कर चली फिलहाल ये किस कारण हुई ना ही पीडिता बता पा रही है और ना ही पुलिस कह  पा रही की आखिरी पतिने अपनी  पत्नी को मारने के लिए क्यों घातक कदम उठाया।पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार दोनो में कुछ विवाद हुआ । जिसके चलते पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी के बयानों के आधार पर पति के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive