बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मुख्मंत्री आवास योजना के तहत अतिथि विद्वान को मिलाअपना आशियाना

मुख्मंत्री आवास योजना के तहत अतिथि विद्वान को मिलाअपना आशियाना
 सागर ।बेघरों के लिए अपना आवास प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री  कमलनाथ द्वारा प्रदेश में शुरू की गई मुख्मंत्री आवास योजना के तहत शासकीय महाविद्यालय में कार्यरत अतिथि विद्वान डॉ ऋतु व्यास को गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री हर्ष यादव द्वारा आवास की चाबी सौंपी गई।
आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को खुद के मकान की सुविधा देने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी द्वारा प्रारम्भ ए एच पी परियोजना के तहत संचालित मुख्यमंत्री आवास योजनन्तर्गत बालाघाट जिले के शासकीय महाविद्यालय में कार्यरत सागर की अतिथि विद्वान डॉ ऋतु व्यास को गणतंत्र दिवस पर नगर निगम द्वारा कनेरा में आयोजित आवास वितरण कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार के ग्रामोद्योग, लघु एवं कुटीर तथा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्री श्री हर्ष यादव द्वारा मकान की चाबी सौंपी गई। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी व हीरा सिंह राजपूत, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य डॉ संदीप सबलोक, संभागीय कमिश्नर एवं नगर निगम प्रशासक आनंद कुमार शर्मा, कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक, नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश अहिरवार समेत जनप्रतिनिधि, कांग्रेस शासकीय अधिकारी व कर्मचारी समेत बड़ी संख्या में विभिन्न योजनाओं के हितग्राही उपस्थित रहे।
                     मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य डॉ संदीप सबलोक ने अतिथि विद्वान ऋतु व्यास को आवास प्रदान करने के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने वचन पत्र को पूरा करने की दिशा में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है। डॉ सब्लोक ने मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी से आग्रह किया है कि प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में कार्यरत ऐसे सभी अतिथि विद्वानों को आवास योजना के तहत मकान दिए जाएं जिनके स्वयं के मकान नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने करीब दो माह से आंदोलन रत अतिथि विद्वानों की मांगों का भी शीघ्र ही सम्मानजनक हल निकाला जाए।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive