SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

सागर: कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी का निधन, 18 नए पॉजिटिव निकले , 22 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस

सागर: कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी का निधन, 18 नए पॉजिटिव निकले  , 22 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस


सागर । सागर जिले में कोरोना का कहर अगस्त माह में  बढ़ता ही जा रहा है। आज जिले में 18 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वही  कोरोना संक्रमण से एक कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी और एक युवक का दुखद निधन हो गया। वही टीकमगढ़ के एके व्यक्ति की सागर में इलाज के दौरान मौत हो गई। आज 22 मरीज  स्वस्थ्य होकर घर वापिस हुए।

जिले में आज शाहगढ़ में तीन, खुरई, राहतगढ़ बहेरिया नरवानी , दरारियाम में एक एक , सागर के मकरोनिया में चार ,बड़ाबाजार में तीन , ,बरिया घाट, धर्मश्री, रविशंकर वार्ड, और पन्त नगर से एक एक संक्रमित मरीज निकला है।
जिले में मरीजो की संख्या 1111 हो गई है। स्वस्थ्य होकर घर जाने वालों की संख्या  810 होगई।  जिले में अभी तक 55लोगो की संक्रमण से मौत हो चुकी है। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


केंट में पदस्थ कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी शिवराम देवरिया का निधन , थानों में दी श्रद्धांजलि

सागर  के थाना कैंट में पदस्थ श्री शिवराम देवलिया जी जिन्होंने कोरोना वारियर्स के रूप में संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान अदम्य साहस का परिचय देते हुए अपनी सेवाएं आम जनमानस के हितों के लिए दी और स्वयं कोरोना वायरस की चपेट से खुद को बचाने में अक्षम रहे। और अपनी सेवाएं देते हुए अपने कर्तव्य पथ पर अपने प्राण न्योछावर कर शहीद हो गए । उनका आज  चिरायु हॉस्पिटल भोपाल में निधन हो गया । उनको सागर के समस्त थानों में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी । भोपाल में उनके अंतिम संस्कार से पूर्व मध्यप्रदेश शासन एवं पुलिस विभाग के द्वारा बंदूकों की सलामी के साथ अंतिम विदाई दी गई। एसपी अतुल सिंह ने कहा कि कोरोना योद्धा के लिए शहीद का दर्जा दिलाने राज्य शासन को प्रस्ताव  भेजा जाएगा। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive