SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

शाहपुर में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा ,रेल पटरी पर मिली थी लाश

शाहपुर में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा ,रेल पटरी पर मिली थी लाश


सागर । सागर पुलिस ने  एक ऐसे अँधे कत्ल का खुलासा किया है जिसका कोई फरियादी नहीं था  । लाश रेलपटरी पर मिलने के कारण। शुरुआत में आत्महत्या नजर आई। दरअसल आएदिन गाली बकने के कारण पीड़ित व्यक्ति ने हत्या कर लाश पटरियों पर फेंक दी। इसके साथ ही मृतक के साथी को भी  आरोपीई मारना चाहता था। लेकिन वह इसी घटना में संदेह के आरोप में पुलिस की हिरासत में था। इस कारण बच गया। एसपी अतुलसिंह, asp विक्रम सिंह और dsp अभिनय मिश्रा और थाना प्रभारी रवि भूषण पाठक ने मीडिया के सामने यह खुलासा किया। 


20 अगस्त की रात करीब 11 बज गनेशगंज यात्रीप्रतीक्षालय में रहने वाले हल्ले उर्फ कीरत आदिवासी की लाश पटरियों के पास गेट नंबर 40 पर मिली । जीआरपी के हवलदार ने देखा तो पहली नजर में उसे मामला आत्महत्या का नजर आया। शाहपुर पुलिस के चौकी प्रभारी रवि भूषण पाठक ने मौके का मुआयना किया तो देखा कि जहां वो सोता था वहां दीवारों पर खून के छब्बे है । पुलिस को समझते देर नहीं लगी की हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की जा रही है । 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

हल्ले  मजदूरी करता था।  कभी स्टेशन तो कभी घर में सो जाया करता था । मजदूरी करने से जो पैसे मिलते थे उससे वो शराब पर उड़ा दिया करता था । जांच के दौरान पुलिस को मृतक के गुड्डा उर्फ देवी सिंह लोधी से झगड़ा होने की जानकारी मिली।  इसके बाद जब पुलिस ने उससे और उसके साथी गौतम अहिरवार से पूछताछ की तो मामले की सारी परते खुल गईं । आरोपियों ने बताया कि हल्ले भाई और किशन यादव जब तब उसे सबके सामने जलील कर दिया करता था और गालियां देता था । इसके बाद उसने और गौतम ने दोनों को ठिकाने लगाने की योजना बनायी और शराब के नशे में रेल्वे की टाईपास और टाइपर से उसकी हत्या कर दी । पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया है । मामले में 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था । सागर एसपी अतुल सिंह ने इस मामले को सामाजिक और पुलिस की दृष्टि से अलग बताते हुए कहा कि पीड़ित की आवाज उठाने वाला कोई नहीं था ।इसके बाद भी पुलिस ने उसके हत्या करने वालों को खोेज निकाला । इस मामले में उन्होंने पूरी पुलिस टीम और एफएसएल टीम को शाबाशी दी है । 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
अमित राम जी दुबे बने कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष

घटना की गंभीरता को देखते हुये घटना स्थल का उप पुलिस महानिरीक्षक सागर रेजं  रविशंकर डेहरिया द्वारा भी निरीक्षण किया  गया।  विवेचना मे उप पुलिस अधीक्षक  अभिनव मिश्रा, निरी0 चंदन सिंह परिहार थाना प्रभारी सानौधा, उनि रवि भूषण पाठक चौकी प्रभारी शाहपुर, सउनि हरिशंकर तिवारी चौकी शाहपुर,  करन सिंह, जगदीश, रेवाराम, लकी, गजेन्द्र, पुष्पेन्द्र की महत्वूपर्ण भूमिका रही। जो टीम को पुलिस अधीक्षक सागर द्वारा पुरुष्कत किया जायेगा।


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive