आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

रविवार, 23 अगस्त 2020

नगर निगम कमिश्नर ने किया राजघाट का निरीक्षण,दिए निर्देश

नगर निगम कमिश्नर ने किया राजघाट का निरीक्षण,दिए निर्देश

सागर।  निगम कमिश्नर  आरपी अहिरवार ने उपायुक्त डॉ प्रणय कमल खरे, श्री विजय दुब,े श्री रामाधार तिवारी के साथ राजघाट का निरीक्षण किया। उन्होंने सर्वप्रथम राजघाट पर पहुंचकर उपस्थिति रजिस्टर का भी अवलोकन किया। उन्होंने निर्देश दिए कि, समस्त लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित की जाए। उन्होंने राजघाट के कुल जलभराव के पश्चात अन्य गांवों में सतर्कता रखने के निर्देश जारी किए। निगम आयुक्त श्री अहिरवार ने शुद्ध पेयजल सप्लाई हेतु पर्याप्त मात्रा में क्लोरीन मिलाने के भी निर्देश दिए।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
खरगापुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव फंदे से लटके मिले, हत्या-आत्महत्या में उलझा मामला

 बीड़ी अस्पताल का किया निरीक्षण

 निगम कमिश्नर श्री आर पी अहिरवार ने कोरोना केयर सेंटर बीड़ी अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया एवं वहां मौजूद डाक्टरों को निर्देश दिए। उन्होंने कोरोना केयर सेंटर की साफ-सफाई एवं गुणवत्ता युक्त भोजन का भी अवलोकन किया। उन्होंने कोरोना केयर सेंटर में भर्ती मरीजों के लिए मनोरंजन हेतु पर्याप्त मात्रा में मनोरंजन के साधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
MP: स्वाथ्य मन्त्री डॉ प्रभुराम चौधरी निकले कोरोना पॉजिटिव

संजय ड्राइव का निरीक्षण

नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार ने उपायुक्त डॉ प्रणय कमल खरे सहित अन्य अधिकारियों के साथ संजय ड्राइवर रोड का आकस्मिक निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। श्री अहिरवार ने बताया कि सागर को जोड़ने में अत्यंत महत्वपूर्ण हैं इसलिए इसका रखरखाव अच्छे से हो एवं रोड पर कहीं भी जलभराव की स्थिति ना बने ऐसे प्रयास किए जावे। उन्होंने संजय ड्राइव की पुल पर रेलिंग लगाने के भी निर्देश दिए। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive