सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 26 अगस्त 2020

शासकीय ज्ञानोदय विद्यालय,सागर का लगातार दूसरे वर्ष उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम , प्राचार्य डॉ. शिवकुमार चैरसिया को राज्य स्तरीय प्रशस्ति पत्र

शासकीय ज्ञानोदय विद्यालय,सागर  का  लगातार दूसरे वर्ष उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम , प्राचार्य  डॉ. शिवकुमार चैरसिया को राज्य स्तरीय प्रशस्ति पत्र

 
सागर।  शहर का शासकीय ज्ञानोदय विद्यालय, सागर को शैक्षणिक सत्र 2019-20 में लगातार दूसरे साल उत्कृष्ट परीक्षा परिणामों के लिए आयुक्त , अनुसूचित जाति विकास, मध्य प्रदेश शासन के प्रशस्ति  पत्र से प्रशंसित  किया गया है । आयुक्त,अनुसूचित जाति विकास, मध्यप्रदेश , श्री बी.चंद्रशेखर  के हस्ताक्षरों से जारी संस्था प्राचार्य डॉ..शिवकुमार चैरसिया को संबोधित कर भेजे गए प्रशस्ति पत्र दिनांक 24 अगस्त में कहा गया है कि आपके और आपके विद्यालय परिवार के अथक प्रयास के चलते संस्था की हायर सेकेण्डरी परीक्षा में प्रवेशित 29 छात्र-छात्राओं  का परीक्षा परिणाम ना केवल शत-प्रतिशत रहा बल्कि सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए । उल्लेखनीय है कि संस्था के विगत शैक्षणिक सत्र 2018-19 में कक्षा 10 एवं 12 वीं के  परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत प्रथम श्रेणी रहा । संस्था के 10 वीं के परीक्षार्थी ने प्रदेश की प्रावीण्य सूची में आठवां स्थान प्राप्त किया था । 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
कलेक्टर ने की स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्टस की समीक्षा

जिसके लिए आयुक्त, अनुसूचित जाति विकास, मध्य प्रदेश शासन श्री आनंद कुमार शर्मा के हस्ताक्षरों से संस्था प्राचार्य डॉ..शिवकुमार चैरसिया को प्रशस्ति पत्र सौंपा जा चुका है। संस्था प्राचार्य डॉ.शिवकुमार चैरसिया, संभागीय उपायुक्त, आदिवासी एवं अनुसूचित जाति विकास, सागर के अतिरिक्त प्रभार में भी हैं । उनकी इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए उन्हें डॉ .हनीफ खान, अजय कुमार रायकवार, के.के.श्रीवास्तव, डॉ..नवनीत धगट मदन सिंधई,अभिनंदन दीक्षित, अरविंद रघुवंशी , अरविन्द व्यास आदि ने बधाइयाँ दी हैं ।

डॉ.चैरसिया ने इस अवसर पर अपनी संस्था के सभी शिक्षकों और स्टाफ़ सदस्यों को बधाइयाँ  दी हैं और आगे भी इसी समर्पण के साथ अपने कर्तव्य  करते रहने का आग्रह किया है । डॉ. चैरसिया ने संस्था से सफल हुए छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है ।

  . 

 ---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive