SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 16 जून 2021

साग़र :उपभोक्ता बिजली कनेक्शन कटने के बाद ही कर रहे बिल का भुगतान, 488 कनेक्शन कटे

साग़र: उपभोक्ता बिजली कनेक्शन कटने के बाद ही कर रहे  बिल का भुगतान, 488 कनेक्शन कटे


साग़र। नगर संभाग सागर के अधिकांश उपभोक्ता बिजली तो भरपूर उपयोग कर रहे है लेकिन बिजली बिल का भुगतान समय रहते हर महीने नही कर रहे है ,पिछले 2 महीने से ज्यादातर उपभोक्ता बिजली तो भरपूर उपयोग कर रहे है परंतु बिजली बिल जमा करने आगे नही आ रहे है जिससे बिजली कंपनी की आर्थिक स्तिथि दयनीय हो गयी है। , सहायक अभियंता  शुभम त्यागी ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद से "सिन्हा एंड टीम के जोर शोर से प्रयास के बाद कुल 488 बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन जिसकी राशि लगभग 53 लाख है,काटे गए है जिनमे से 429 उपभोक्ताओं ने बिजली बिल जमा कर दिया है जो कि साफ दर्शाता है कि   शहर का उपभोक्ता बिजली बिल बिना संपर्क किए जमा नही करता है ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


कार्यपालन अभियंता स्वयं उतरे मैदान पर


सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि बुधवार को डीइ सिटी सिन्हा जी स्वयं मैदान पर कनेक्शन विछेदन कर रही टीम का औचक निरीक्षण करने काकागंज वार्ड पहुचे और टीम को सोशल डिस्टेन्स का पालन करने के लिए निर्देश देते हुए डिस्कोननेक्शन की समीक्षा की,इसके साथ ही उपभोक्ताओं को समय से बिल भरने के लिए स्पीकर से अनाउंसमेंट भी करवाया।

जून महीने में 9.50 करोड़ का दिया है टारगेट

कार्यपालन अभियंता एस. के.सिन्हा ने बताया कि मुख्य अभियंता के.एल.वर्मा ने सिटी डिवीज़न को 9.50 करोड़ वसूली का टारगेट दिया है जिसमे से अभी तक 80000 उपभोक्ताओं में से  8643 उपभोक्ताओं से लगभग 2 करोड़ की ही वसूली हो पाई है।

बिजली बिल जमा न होने की वजह से आंधी ,तूफान में नही होगी कंप्लेंट अटेंड

कार्यपालन अभियंता सिन्हा जी ने बताया कि आंधी बारिश आने पर उपभोक्ताओं की कंप्लेंट आती है ऐसे में जो उपभोक्ता बिजली बिल समय पर जमा करते ह या कोई भी राशि बिजली बिल में पेंडिंग नही है सिर्फ उनकी कंप्लेंट अटेंड की जाएंगी,बाकी उपभोक्ता जब तक बिजली बिल्कि राशि जमा नही करता है तब तक वो कंप्लेंट अटेंड नही की जाएंगी।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive