दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

रविवार, 13 जून 2021

सागर में MBBS कर रही युवती की सेल्फी ने ले ली जान , BMC में दी गई श्रद्धांजलि

सागर में MBBS कर रही युवती की सेल्फी ने ले ली जान , BMC में दी गई श्रद्धांजलि 

साग़र। सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से MBBS थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही युवती के साथ एक दुःखद हादसा हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। इंदौर में रेलवे ओवरब्रिज से सेल्फी लेते समय नेहा आरसे गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  राजेंद्रनगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ सागर से MBBS कर रही छात्रा लॉकडाउन होने से इंदौर में अपने घर आई हुई थी। नेहा आरसे सिलीकान सिटी कॉलोनी की निवासी है, शनिवार को वह अपने भाई के साथ घूमने निकली थी। रात करीब 8 बजे दोनों राजेंद्र नगर रेलवे ओवरब्रिज के पास पहुंचे। भाई चिप्स लेने चला गया। इसी दौरान नेहा ओवरब्रिज से सेल्फी लेने लगी। उसका बैलेंस बिगड़ा और नीचे गिर गई।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में दी गई श्रध्दांजली

 एमबीबीएस 2018 बैच की छात्रा नेहा  अरसे के दुखद निधन पर मेडिकल कालेज के स्टाफ और छात्र छात्राओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 
इस मौके पर बीएमसी के मीडिया प्रभारी डॉ उमेश पटेल के अनुसार नेहा  के दुखद निधन पर  BMC परिवार गहन शोक व्यक्त करता है एवं ईश्वर से प्रार्थना करता है कि नेहा की आत्मा को शांति प्रदान करें एवं उनके परिजनों को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें l
आज शाम को BMC परिवार के छात्र छात्राओं ने कोविड गाइडलाइन  के अनुसार  मृत्युंजय महादेव मंदिर पर  नेहा अरसे की आत्मा की शांति के लिए मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.इस मौके पर अधिष्ठाता ,अधीक्षक  ,चिकित्सक अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive