SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 25 जून 2021

NSUI ने शासकीय महाविद्यालय मकरोनिया में पी.जी.कोर्स शुरूकरने दिया ज्ञापन

NSUI ने शासकीय महाविद्यालय मकरोनिया में पी.जी.कोर्स शुरूकरने दिया ज्ञापन 

★ उच्च शिक्षा मंत्री ने छात्रों के बीच झूठी घोषणा करके भूल गये :- एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अक्षय दुबे

सागर ।  शासकीय महाविद्यालय मकरोनिया के छात्रों और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष अक्षय दुबे के नेतृत्व में उच्च शिक्षा मंत्री के नाम उच्च शिक्षा विभाग के संभागीय अधिकारी एलएल कोरी को ज्ञापन सौंपा ।
ज्ञापन मे मुख्य मांग शासकीय महाविद्यालय में स्नातकोत्तर (पी.जी.) कोर्स की शुरू करने की मांग रखी। एनएसयूआई सागर जिलाध्यक्ष अक्षय दुबे ने कहा कि प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री ने पिछले दिनों सागर अल्प प्रवास पर शासकीय महाविद्यालय के कार्यक्रम में मंच से घोषणा की थी कि बहुत जल्द मकरोनिया कॉलेज को पी.जी. कोर्स शुरू करेंगे जो कि एक कोरी घोषणा रह गई एनएसयूआई ने  ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के घोषणा वीर मंत्री को घोषणा याद दिलाने के लिए यह ज्ञापन सौंपा है अगर जल्द से जल्द पी.जी.कोर्स शुरू नहीं होते हैं तो एनएसयूआई क्रमबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करें


तकनीकी कारणों से
तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
का नया ट्वीटर अकाउंट बना  है ।
कृपया #फॉलो करें।



वेबसाईट




महाविद्यालय अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा की  छात्रों की  ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूर्ण हो चुकी है अब वह पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए दूसरी कॉलेजों में भटक रहे है शासन द्वारा जल्द से जल्द पीजी कोर्स शुरू हो ।
ज्ञापन देने वालों में जिला उपाध्यक्ष शुभम बहेरिया, मनीष ठाकुर ,आदर्श वैद्य, गौरव दुबे, अर्पित ठाकुर, शैलेंद्र ठाकुर, जयवंत पटेल, कृष्णा यादव, शिवांश अठिया, सनी बंसल आदि छात्र मौजूद थे ।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive