SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 21 जून 2021

वैक्सीनेशन का उत्सव, परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने लाभार्थियों को लड्डू खिलाए

वैक्सीनेशन का उत्सव, परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने लाभार्थियों को लड्डू खिलाए

सागर ।राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविन्द सिंह राजपूत ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून से प्रारंभ टीकाकरण महाभियान अंतर्गत नगर परिषद सुरखी के हायर सेकेण्डरी स्कूल में बनाए गए कोविड टीकाकरण केन्द्र का शुभारंभ किया।
राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने लाभार्थियों को लड्डू खिलाए।  सुरखी में वैक्सीनेशन का उत्सव मनाया गया। लोगों ने उत्साहपूर्वक कोविड वैक्सीन लगवाई। टीकाकरण केन्द्र पर मिष्ठान का वितरण किया गया। वैक्सीनेशन सेंटर पर आने वाले लाभार्थियों के लिए जलपान की व्यवस्था भी की गई थी।  

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


सुरखी में आयोजित कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कहा जाता है कि जल ही जीवन है। वन ही जीवन है। इसके साथ ही आज के समय में वैक्सीन ही जीवन है। यदि हम वैक्सीन लगवा लेते है तो हमारा जीवन सुरक्षित हो जाएगा। इसलिए स्वयं और अपने परिवार के सदस्यों को वैक्सीन लगवाकर सुरक्षित करें। वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। किसी के भ्रम में न आएं, वैक्सीन अवष्य लगवाएं। आज के समय में वैक्सीन ही बचाव है।
राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने टीकाकरण केन्द्र पर  शंकरलाल अहिरवार, रामभजन, श्री जगदीष सिंह, श्रीमती क्रांति विश्वकर्मा, श्रीमती रजनी, श्री बिजेन्द्र लोधी एवं अन्य लाभार्थियों को टीकाकरण पश्चात लड्डू खिलाए। उन्होंने हायर सेकेण्डरी स्कूल के परिसर में बरगद का पौधा रौपा। इसके साथ ही अन्य अतिथियों द्वारा पीपल, नीम आदि के पौधे रौपे गए।
कार्यक्रम में श्री नर्मदा सिंह, श्री अरूण गौतम, श्री विपिन बिहारी, सागर एसडीएम श्री पवन वारिया, बीएमओ डा. अनिल शर्मा नायब तहसीलदार श्री वैभव बैरागी और ग्रामीणजन उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन कोविड गाईडलाईन का पालन करते हुए किया गया।                            


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
  
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive