SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 25 जून 2021

शनिवार व रविवार को जमा होंगी आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज में बीकाम फाइनल व एमकॉम चौथे सेमेस्टर की उत्तर पुस्तिकाएं


शनिवार व रविवार को जमा होंगी आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज में बीकाम फाइनल व एमकॉम चौथे सेमेस्टर की उत्तर पुस्तिकाएं
 

सागर।महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय अंतर्गत गवर्नमेंट आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज के रेग्युलर छात्र छात्राओं की बीकॉम फाइनल व एमकॉम चौथे सेमेस्टर की मुख्य परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं शनिवार व रविवार 26- 27 जून को जमा होंगी। इसके साथ ही सभी संकायों के यूजी व पीजी अंतिम वर्ष के रेगुलर विद्यार्थियों की परीक्षा का दौर पूरी तरह समाप्त हो जाएगा। तथा इनकी फिर कोई उत्तर पुस्तिकाएं जमा नहीं हो सकेंगी। मंगलवार 29 जून से प्राइवेट परीक्षार्थियों की उत्तर पुस्तिकाएं  निर्धारित टाइम टेबल अनुसार जमा करने का दौर शुरू होगा।                
गवर्नमेंट आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज (नोडल) के प्राचार्य डॉ जीएस रोहित ने बताया कि विवि द्वारा परीक्षा कॉपियां जमा करने के लिए जारी टाईम टेबल के अनुसार उक्त कक्षाओं के लिए शनिवार व रविवार को ही सिर्फ 2 दिन का मौका है।  जिसके बाद इन परीक्षार्थियों के लिए अपनी कॉपी जमा करने के लिए कोई अतिरिक्त मौका नहीं रहेगा। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करें


तकनीकी कारणों से

 *तीनबत्ती न्यूज़.कॉम*

का नया ट्वीटर अकाउंट बना  है ।
*कृपया #फॉलो करें।*




वेबसाईट


ओपन बुक सिस्टम से हो रही इन मुख्य परीक्षाओं में परीक्षार्थियों को निर्धारित नियमों का पालन करना अनिवार्य है। जिसके तहत विद्यार्थी को अपनी उत्तर पुस्तिका घर से लिखकर लाना होंगी तथा उत्तरपुस्तिकाएं जमा करने के लिए परीक्षार्थी की स्वयं की उपस्थिति एडमिशन फीस व परीक्षा फीस की पूरी रसीद मास्क व सोशल डिस्टेंस की अनिवार्यता का पालन करना जरूरी रहेगा। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive