SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 1 जुलाई 2021

बिजली बिलों का समय पर भुगतान करें-: मंत्री गोविंद सिंह ★ सेल्फ फोटो मीटर रीडिंग योजना के लकी ड्रा में चयनितो को मिले उपहार

बिजली बिलों का समय पर भुगतान करें-: मंत्री गोविंद सिंह
★ सेल्फ फोटो मीटर रीडिंग योजना के लकी ड्रा में चयनितो को मिले उपहार

सागर ।  हम सभी को बिजली बिलो का भुगतान समय से करना चाहिये । इसी राजस्व से सरकार चलती है।  प्रदेश आत्मनिर्भर होता है।  उसी पैसे से बिजली खरीद कर प्रदाय की जाती है । उक्त विचार मप्र शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने तहसीली रोड स्थित अपने कार्यालय में आयोजित एक सादे समारोह में बिजली कंपनी की सेल्फ फोटो मीटर रीडिंग योजना के लकी ड्रा में चयनित अपने विधानसभा क्षेत्र सुरखी के अन्तर्गत ग्राम सिहोरा निवासी सुश्री द्रोपती अहिरवार को पुरूष्कृत करते हुए व्यक्त किये है । श्री राजपूत ने उपहार में लकी ड्रा के प्रमाण सहित मोबाईल प्रदान करते हुए द्रोपती को बधाई दी ।
 
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट



विधायक ने किया पुरस्कृत

 मकरोनिया स्थित सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम में  विधायक शैलेन्द्र जैन ने लकी ड्रा के चयनित सुरेन्द्र कुमार चौरसिया को प्रमाण पत्र सहित मोबाईल प्रदान किया ।विधायक श्री जैन ने कहा कि इस तरह के प्रयोग समय - समय पर किये जाते रहते है तो विद्युत मंडल एवं उपभोक्ता के बीच खाई पाटने में सफलता मिलती है उपभोक्ता में विश्वास जागता है एवं किसी प्रकार की त्रुटि होने की सम्भावना नहीं रहती है । 
मुख्य अभियंता के.एल. वर्मा ने कहा कि वर्तमान में जो बिजली खरीदी जाती है उसके लगभग पाच रूपये यूनिट की लागत राशि शहरी क्षेत्रों से वसूल हो जाती हैं परन्तु ग्रामीण क्षेत्रों में एक रूपये से भी कम वसूली हो पाती है । उन्होंने मुख्य अतिथि से अपेक्षा व्यक्त की वो जनभागीदारी से राजस्व वसूली में पहल करे । अधीक्षण अभियंता वाई के सिघई ने सेल्फ फोटो मीटर रीडिंग की योजना के संबंध में जानकारी दी । कार्यक्रम में अधीक्षण अभियंता एम.के.चौधरी कार्यपालन अभियंता एम के स्वर्णकर , एस.के. सिन्हा , सहायक अभियंता जितेन्द्र तन्तुवाय ( प्रोग्रामर ) एल के.जोशी , विकास मिश्रा , आर.के अरजरिया , अमित पोरवाल महासंघ के किशोरी लाल रैकवार फेडरेशन के आर.आर. पाराशर , पवन रावत सहित बडी संख्या में अधिकारी , कर्मचारी एवं उपभोक्ता उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन जिनेश जैन ने किया है । आभार व्यक्त अधीक्षण अभियंता एम.के चौधरी ने किया है । 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive