बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लापता एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव खेत से बरामद, हत्या कर 10 फीट गहरी जमीन में गाड़ा

लापता एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव खेत से बरामद, हत्या कर 10 फीट गहरी जमीन में गाड़ा

★ नितिन गुप्ता

देवास।  मप्र के देवास जिले केU नेमावर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने दो माह से गायब  एक ही परिवार के पांच सदस्यों के कांकाल एक खेत से बरामद किये है। सभी लोगों की हत्या कर खेत में 10 फीट का गड्ढा खोद कर दफन दिया गया था। इस मामले में दो भाईयो को गिरफ्तार किया है। जांच जारी है। हत्या क्यों कि यह अभी पता नहीं चला है। 
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि 13 मई को नेमावर बस स्टैंड के पीछे रहने वाले मोहन लाल कास्ते की पत्नी ममता बाई  कास्ते (45) बेटी रूपाली (21 ) दिव्या (14) पूजा पिता रवि ओसवाल उम्र 15 वर्ष, पवन पिता रवि ओसवाल उम्र 14 साल लापता हो गए थे।
 पुलिस गुमशुदा दर्ज कर परिवार की तलाश सरगर्मी से कर रही थी। 
मुखबिर से पुलिस को एक सूचना मिली की  नेमावर निवासी हुकुम सिंह चौहान के आत्माराम बाबा मेला मार्ग पर स्थित खेत में हाली का काम कर रहे व्यक्ति को इस संबंध में कुछ जानकारी है।पुलिस उसे थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने खेत मालिक के पोते सुरेन्द्र सिंह पिता लक्ष्मण सिंह चौहान उसके छोटे भाई भुरू के बारे में जानकारी दी।पुलिस दोनों भाईयों को थाने लाई और कड़ाई से पूछताछ करी तो वे टूट गए।

उन्होंने बताया कि पांचों को मारकर उनकी लाश खुद के खेत में गढ्डा खोदकर गाड़ दी है।दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस   मौके पर पहुंची और जेसीबी की एवं नगर परिषद के सफाई कर्मियों कि मदद से गड्डे की मिट्टी निकालकर पांचो के कंकाल बाहर निकले।सभी कंकाल फॉरेंसिक जाँच के लिए अस्पताल भेज दिया है।
पुलिस मामले में जांच कर रही है। हत्या कांड में अन्य आरोपियों के होने की सम्भावना जताई जा रही है।
हत्या क्यों हुई इसके बारे में पुलिस तफ्तीश कर रही है।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive