सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

गुरुवार, 1 जुलाई 2021

कमरतोड मंहगाई को लेकर शहर सेवादल ने दिया ज्ञापन

कमरतोड मंहगाई को लेकर शहर सेवादल ने दिया ज्ञापन

सागर।पिछले कुछ वर्षों से देश में दैनिक जरूरत की वस्तुओं के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। बढती मंहगाई ने आम जन की कमर तोड दी है। इसी जनहित मुद्दे को लेकर कांग्रेस सेवादल परिवार ने कुशासन मुक्ति आंदोलन के नाम से शहर के विभिन्न जगहों पर हस्ताक्षर आभियान चलाया जिसमें जनता का भरपूर सहयोग मिला ।
यह अभियान 28 जून से प्रारंभ हुआ जो आज राष्ट्रपति के नाम पर ज्ञापन देकर समाप्त हुआ।राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन नगर दंडाधिकारी (सिटी मजिस्ट्रेट) सी.एल.वर्मा जी को सौपा गया।
इस अवसर पर सेवादल  प्रदेश संयोजक विजय साहू ने कहा कि सभी आमजन,व्यापारी मंहगाई से जबरदस्त तरीके से परेशान है अतः राष्ट्रपति महोदय को हस्तक्षेप करके मंहगाई के मुद्दे पर दखल देना चाहिये और अगर ठोस कार्यवाही नही होती तो उग्र आंदोलन करेगे।
शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने ज्ञापन के साथ तीन दिन तक कराये गये हस्ताक्षर की प्रतिलिपि सिटी मजिस्ट्रेड साहब को सौपी।ज्ञापन का वाचन ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी ने किया।
इस अवसर पर प्रदेश सह संयोजक द्वारका चौधरी,कल्लू पटेल प्रीतम यादव आनंद हैला मिथुन घारु लल्ला यादव,वसीम खान,राहुल व्यास,जयदीप यादव आदि उपस्थित रहे ।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense