SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 2 जुलाई 2021

नर्सिंग स्टाफ और वार्ड बॉय के आंदोलन को कांग्रेस ने दिया अपना समर्थन

नर्सिंग स्टाफ और वार्ड बॉय के आंदोलन को कांग्रेस ने दिया अपना समर्थन

सागर। आम जनता के जीवन की सुरक्षा में लगे नर्सिंग स्टाफ और वार्ड बॉय की मांगों को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कई पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर अपना पूरा समर्थन दिया है।उन्होंने इनके जायज हकों के समर्थन में स्थानीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक पुरजोर ढंग से आवाज उठाकर सरकार तक पहुंचाने और निराकरण होने तक साथ देने की घोषणा की है।
                 जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ब्लॉक अध्यक्ष शरद पुरोहित मोना सिंह अनुराग जोसेफ ताहिर खान सुनील पावा अलीम खान तज्जू शुभम उपाध्याय वसीम खान आदि के साथ बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं जिला चिकित्सालय परिसर में अलग-अलग विरोध प्रदर्शन कर रहे मेल एवं फीमेल नर्सेज तथा करोना काल में नियुक्त होकर हाल ही में हटाए गए वार्ड बॉय व नर्सिंग स्टाफ के बीच पहुंचकर अपना तीखा आक्रोश व्यक्त कर उन्हे खुला समर्थन दिया।
                 आंदोलन स्थल पर पहुंची जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चिकित्सा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सेवाभाव से काम करने वाले इस वर्ग को एक तरफ योद्धा का दर्जा दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इनके जायज हको को लेकर लोकतांत्रिक ढंग से आवाज उठाने पर इन पर शोषण और अत्याचार द्वारा दमन चक्र चलाकर इनके जीवन की हत्या कर रहे हैं। करोना काल में इनकी सेवाओं का प्रतिफल देने के बजाय इनके मुंह से निवाला छीना जा रहा है। जिसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और हर मोर्चे पर सरकार का विरोध करेगी।
                 प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं सागर संभाग के प्रभारी डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि कोरोना काल में नर्सिंग स्टाफ और वार्ड बॉय ने ही पीड़ितों की सेवा से उनकी जान बचाकर राष्ट्र को बचाने में अपना योगदान दिया है। परंतु प्रदेश की निर्दयी सरकार स्टॉफ नर्स और वार्ड बॉय के रूप में इन वास्तविक योद्धाओं के जायज हक और नौकरी छीन कर इनके भविष्य व जीवन की हत्या का पाप कर रही है।  इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माननीय श्री कमलनाथ जी को भी अवगत कराते हुए उनसे भी हस्तक्षेप का आग्रह किया जा रहा है।

                         
                     

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive