जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 10 सितंबर 2021

सुरखी क्षेत्र में दो करोड़ रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया मंत्री गोविन्द राजपूत ने

सुरखी क्षेत्र में दो करोड़ रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया मंत्री गोविन्द राजपूत ने
सागर।  मेरा धर्म भी सुरखी मेरा कर्म भी सुरखी ,सुरखी वासियों की सेवा से मुझे चारों धाम की तीरथ यात्रा जैसा सुख मिलता है जीवन भर आपकी सेवा एक मंदिर के पुजारी की तरह करता आया हूं और शेष जीवन भी आप की ही सेवा करूंगा यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम रामपुरा में आयोजित नल जल योजना के भूमि पूजन के अवसर पर कहीं ।
उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा कि हर गांव में पानी पहुंचाना मेरा संकल्प है ताकि हमारी माताएं बहनें पानी के लिए परेशान ना हो श्री राजपूत द्वारा ग्राम रमपुरा,बहादुरपुर तथा रजवांस में 50 लाख के उप स्वास्थ्य केंद्र का भूमि पूजन किया। साथ ही रजवास के लिए 11लाख रुपए राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने पंचायत के विकास कार्यों के लिए दिए।
विकास कार्यों की नहीं होने देंगे कमी
राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह  राजपूत ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर क्षेत्र वासियों के लिए दो करोड़ से आदि के अनेकों विकास कार्यों का भूमिपूजन किया, जिनमें गांव में चबूतरा,मंदिर सीसी रोड, नाली निर्माण, नलजल योजना, जैसी बड़ी योजनाएं शामिल है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की कोई कमी नहीं है विकास के लिए आपका साथ चाहिए ।
इस अवसर पर भाजपा नेता नीरज शर्मा, मंडल अध्यक्ष अमित राय, डेनी जैन, विनोद ओसवाल, विनोद कपूर, दिनेश सिंह रघुवंशी, चार्ली यादव, संजय कुर्मी, सुरेंद्र रघुवंशी, सरपंच भगवान दास, शिव कुमार राय, परमानंद अहिरवार, दशरथ सिंह, वीरेंद्र चौहान, राजकुमार, नरेंद्र विश्वकर्मा, राकेश दुबे, लखन सिंह राजपूत सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive