जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 11 सितंबर 2021

भाजपा का 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा सेवा और समर्पण अभियान , सफल बनाने सम्भागीय बैठक

भाजपा का  17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा सेवा और समर्पण अभियान , सफल बनाने सम्भागीय बैठक


सागर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा और समर्पण अभियान को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी के संगठन के शिल्पकार पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय श्री कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष, संगठन पर्व के तहत आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को निचले स्तर तक प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए आज सागर में धर्मश्री स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की संभागीय बैठक, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष सागर संभाग के प्रभारी  मुकेश सिंह चतुर्वेदी के मुख्य अतिथि में संपन्न हुई।

बैठक प्रारंभ के पहले बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सागर संभाग के प्रभारी  मुकेश सिंह चतुर्वेदी, सांसद  राज बहादुर सिंह,  प्रदेश मंत्री  प्रभुदयाल पटेल, श्रीमती लता वानखेड़े एवं  जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने दीप प्रज्वलित कर भारत माता पंडित दीनदयाल उपाध्याय, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं कुशाभाऊ ठाकरे के चित्र पर माल्यार्पण किया। 

सागर संभाग के प्रभारी श्री मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन के शिल्पकार पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय श्री कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष को भारतीय जनता पार्टी संगठन पर्व के तहत वर्ष भर विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित कर, पार्टी में राष्ट्रवादी सेवाभावी एवं परिश्रमी कार्यकर्ताओं को बढ़ने का कारण का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत देश को विश्व पटल पर गौरवान्वित करने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का 71 वां जन्मदिन 17 सितंबर से भारतीय जनता पार्टी सेवा और समर्पण अभियान चलाकर 7 अक्टूबर को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री कार्यकाल के 20 वर्ष पूर्ण होने जा रहे, सेवा व समर्पण अभियान के तहत होने वाले लगभग सभी कार्यक्रमों को बूथ स्तर एवं मंडल स्तर पर प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए दायित्व वान पदाधिकारी अपने.अपने क्षेत्रों में प्रवास कर बैठते आयोजित कर समन्वय के साथ कार्यक्रम को बूथ स्तर पर एवं मंडल स्तर पर प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए लक्ष्य लेकर कार्य करें। जिससे निश्चित रूप से कार्यक्रम प्रभावी रूप से सफल होगें। 


बैठक मे सांसद  राज बहादुर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं, दायित्व वान कार्यकर्ता की कर्मठता से पार्टी के सभी छोटे.बड़े कार्यक्रम प्रभावी रूप से सफल होते हैं, उन्होंने पार्टी के समस्त दायित्व कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी समय में आयोजित होने वाले भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए दायित्व वान कार्यकर्ता कमर कस कर कार्य करें, जिससे निश्चित रूप से पार्टी के सभी कार्यक्रम प्रभावी रूप से सफल होंगे। बैठक में प्रदेश मंत्री द्वय प्रभुदयाल पटेल  व  श्रीमती लता वानखेड़े ने अभियान को सफल बनाने की अपील की।
बैठक में जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आगामी समय में आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों को पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता सेवा भाव के साथ समर्पित होकर कार्य करेंगे। जिससे निश्चित रूप से पार्टी के सभी कार्यक्रम प्रभावी रूप से सफल होंगे। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री डॉ. परशुराम साहू के निधन पर 2 मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक का संचालन पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. वीरेंद्र पाठक ने एवं आभार अखिलेश अयाची ने व्यक्त किया। 

ये रहे मौजूद

बैठक में  अभिलाष पांडे, नंदकिशोर नापित, अवधेश नायक, सुरेंद्र शर्मा, मुन्ना सिंह भदोरिया, अमित नूना, मलखान सिंह, प्रीतम सिंह, श्याम तिवारी, बिंद्रावन अहिरवार, राजेश्वर चैधरी, राजेश वर्मा, दीपेंद्र सिंह, पूरन लोधी, मुकेश दांगी, रोहन राय, मंगेश रामपुरिया सहित अपेक्षित श्रेणी के दायित्व वान पार्टी पदाधिकारी संभागीय बैठक में उपस्थित रहे।
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive