मंगलवार, 18 जनवरी 2022

छिंदवाड़ा : लोकायुक्त पुलिस ने PWD के SDO एवं सब इंजीनियर को 2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

छिंदवाड़ा : लोकायुक्त पुलिस ने PWD के SDO  एवं सब इंजीनियर को 2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

छिंदवाड़ा । छिंदवाड़ा में पीडब्ल्यूडी के एक एसडीओ और एक सब इंजीनियर को एक-एक लाख रुपए रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने ट्रैप किया है। बताया जाता है कि सड़क के किनारे लगने वाले साइन बोर्ड के काम के एवज में यह रिश्वत मांगी गई थी।
आवेदक चंद चोरिया के आवेदन दिए जाने पर लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विजय चौहान एसडीओ पीडब्ल्यूडी छिंदवाड़ा और सभी इंजीनियर पीडब्ल्यूडी पुंज को मंगलवार दोपहर उनके निवास स्थानों पर एक साथ ट्रैप किया है । आरोपियों ने रोड साइड लगने वाले साइन बोर्ड के टेंडर का बिल निकालने के एवज में आवेदक से 2 लाख 40 हजार रुपए  रिश्वत मांगी थी।

लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा ने बताया कि सृजन चोरिया नामक फरियादी ने शिकायत की थी कि विजय चौहान एसडीओ पीडब्ल्यूडी छिंदवाड़ा और सब इंजीनियर आत्मपुंज पीडब्ल्यूडी छिंदवाड़ा ने उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए साइन बोर्ड के बिल के पैसे निकालने की एवज में 2 लाख 40 हजार रुपए की डिमांड की थी. फरियादी की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अधिकारियों को एक-एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

इन्होंने की कार्रवाई –

पुलिस अधीक्षक जेपी वर्मा निरीक्षक कमल सिंह उईकेनिरीक्षक नरेश बहरा आरक्षक अमित मंडल ,विजय बिष्ट, अंकित दहिया, गोविंद सिंह राजपूत महिला आरक्षक लक्ष्मी रजक शामिल रही


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense