बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Panna: सागर लोकायुक्त पुलिस ने महिला टीआई—हवलदार को रिश्वत लेते पकड़ा, थाने में लोकायुक्त टीम पर हमला , टीआई और आरक्षक फरार

Panna: सागर लोकायुक्त पुलिस ने महिला टीआई—हवलदार को रिश्वत लेते पकड़ा, थाने में लोकायुक्त टीम पर हमला , टीआई और आरक्षक फरार



पन्ना । जिले के देवेंद्र नगर थाना प्रभारी पर लोकायुक्त की कार्रवाई के दौरान थाना पुलिस और लोकायुक्त पुलिस में विवाद और नौबत मारपीट तक पहुंचने का मामला सामने आया हैं। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है।

सागर लोकायुक्त पुलिस द्वारा रविवार देर रात पन्ना के देवेंद्र नगर थाना प्रभारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने का मामला सामने आया है। उन्हें सरकारी आवास से थाने ले जाने को लेकर लोकायुक्त पुलिस और थाना पुलिस में विवाद, झगड़ा और मारपीट की बात भी सामने आ रही है। इस मामले में बहसबाजी का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामले के बाद रिश्वत लेने की आरोपी थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार व प्रधान आरक्षक अमर सिंह मौके का फायदा उठाकर गायब हो गए।

 पन्ना जिले के देवेन्द्र नगर थाना में पदस्थ महिला टीआई ज्योति सिकरवार और प्रधान आरक्षक अमर सिंह को सागर लोकायुक्त पुलिस ने 50 हजार रूपए के रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए हैं।
लोकायुक्त ने यह कार्रवाई महिला थाना प्रभारी के शासकीय आवास में की महिला थाना प्रभारी एवं प्रधान आरक्षक को रिश्वत में पकड़े जाने के बाद थाने ले जाने के बात पर महिला टीआई एवं लोकायुक्त की टीम के बीच में विवाद हो गया।

विवाद इतना बड़ा की लोकायुक्त निरीक्षक मंजू सिंह ने महिला टीआई ज्योति सिंह सिकरवार को एक चांटा मार दिया के बाद जैसे ही जानकारी थाने में पदस्थ कर्मचारियों को लगी तो लोकायुक्त टीम देवेंद्र नगर थाने में पदस्थ कर्मचारियों के बीच जमकर विवाद हो गयाइतने में मौका पाते ही थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार एवं प्रधान आरक्षक अमर सिंह मौके से फरार हो गए।



क्या था मामला

बता दें कि पन्ना जिले के देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दाऊन टोला में परिवार के बीच में गोली चलने की घटना हुई थी।
जिसको लेकर विजय यादव नाम के युवक का नाम f.i.r. में दर्ज करने की बात कहकर थाना प्रभारी ज्योति सिकरवार एवं प्रधान आरक्षक अमर सिंह ने ₹100000 रिश्वत की मांग की थी 50000 में मामला तय हो जाने के बाद शिकायतकर्ता विजय यादव ने सागर लोकायुक्त को मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।


मामले का सत्यापन कराने के उपरांत लोकायुक्त सागर की टीम ने देवेंद्र नगर थाने में पदस्थ महिला टीआई ज्योति सिंह सिकरवार के सरकारी आवास में शिकायतकर्ता से ₹50000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा था।
पकड़े जाने की बाद लोकायुक्त टीम ने थाना प्रभारी प्रधान आरक्षक को थाने चलने की बात कही इसी बात को लेकर थाना प्रभारी देवेंद्र नगर एवं लोकायुक्त टीम के बीच में विवाद हो गया
इतने में लोकायुक्त निरीक्षक मंजू सिंह ने ज्योति सिंह सिकरवार एक थप्पड़ रसीद दिए थाने पहुंचते ही पन्ना में पदस्थ कर्मचारियों ने हंगामा मचा दी है।
मौका देखते ही महिला टीआई ज्योति सिंह सिकरवार एवं आरक्षक अमर सिंह मौके से फरार हो गए। मामला बढ़ने के बाद पन्ना एडिशनल एसपी आरती सिंह एसडीओपी मौके पर पहुंचकर जानकारी प्राप्त किया । लोकायुक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया आई। इसके साथ ही फरार आरोपियों की शिकायत भी की गई है। देर रा तक मामला चला।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive