बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: थाने में ASI से की अभद्रता: बीजेपी नेता के भतीजे सहित दो पर मामला दर्ज

SAGAR: थाने में ASI से की अभद्रता:दो युवकों पर मामला दर्ज 

सागर,14 जून,2023: सागर जिले  के देवरी थाने में पदस्थ एएसआई के साथ थाने में घुसकर दो युवकों ने अभद्रता कर झूमाझटकी की है। एएसआई की शिकायत पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार के देवरी थाने में पदस्थ कार्यवाहक ASI सतेंद्र सिंह ने लिखित आवेदन देकर शिकायत की है। इसमें एक आरोपी बीजेपी जिला उपाध्यक्ष अनिल ढिमोले का भतीजा है। 


उन्होंने शिकायत में बताया है कि थाने में मेरी नाइट ड्यूटी रात 10 बजे से सुबह 8 बजे तक थी। इसी दौरान रात करीब 11 बजे विनीत ढिमोले, राजेश लोधी और उनके साथ दो अन्य व्यक्ति थाने में आए। जहां विनीत ढिमोले कहने लगा कि एफआइआर में कौनसी धाराएं लगाई
हैं। इसमें 307 कायम करो। 


इस पर एएसआई ने कहा कि ये एफआइआर मेरी ड्यूटी के दौरान नहीं हुई हैं और डॉक्टर साहब की रिपोर्ट पर जो भी धाराएं बनती हैं, उनका इजाफा हो जाएगा। उनकी बात सुन आरोपियों ने गालीगलौज शुरू कर दी। अभद्र भाषा का उपयोग कर एएसआई से अभद्रता करने लगे।


एएसआई ने उन्हें समझाइश दी तो आरोपी बोले- कि तुम मुझे जानते नहीं हो, देवरी थाना मेरे अनुसार चलता है। उन्होंने कहा कि बाहर आओ तुम्हें देखते हैं। आरोपियों की बात सुन एएसआई थाने के गेट के पास पहुंचे। जहां विनीत, राजेश आए और एएसआई से झूमाझटकी करने लगे। उन्होंने एएसआई का हाथ मरोड़ दिया।


 घटना देख थाने में तैनात अन्य स्टाफ आया और मामला शांत कराया। मामले में एएसआई सतेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने विनीत ढिमोले, राजेश लोधी के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive