बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

SAGAR: एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान


तीनबत्ती न्यूज
सागर,13 जून ,2023 :मप्र के सागर जिले में एक प्रेमी युगक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दीं । जिले के मंडी बामोरा स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली, दोनों के छत विक्षत शव आज सुबह मिले । बाद में उनकी पहचान हुई । मिली जानकारी के अनुसार मंडी बामौरा रेलवे स्टेशन के पास क्षत-विक्षत हालत में युवक-युवती का शव पड़े हुए मिले। जिनकी पहचान विदिशा जिले के कुरवाई थाना के संजू उर्फ संजय कुशवाहा (21) निवासी आगासौद और गांव का रहने वाला है। इसके गांव से करीब 4 जुली उर्फ साक्षी के रूप में हुई । 


बताया जाता है कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था । घर वालों को दोनों की जानकारी भी थी। बदनामी से बचने के लिए लड़की के परिजन शादी करने के लिए लड़के की तलाश कर रहे थे। पिता रिश्ता पक्का करने के लिए घर से निकले थे। जुली उर्फ साक्षी खंगार मौका देखकर प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ घर से ही भाग गई। परिजनों ने उसे तलाश किया। 


वह नहीं मिली तो फिर कुरवाई थाने में गमशदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया था कि संजू कुशवाहा नाम के युवक से उसकी बातचीत चलती थी। संजू ने लड़की के लिए मोबाइल भी दिया था। लड़की के पिता शादी पक्की करने के लिए गए थे। बताया जाता है कि बीती रात दो मोटर साइकिलों से चार लड़के आए, जिसमें एक बाइक पर लड़की को बैठा कर ले गए। उसकी बहन ने रोकने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर अलग कर दिया। बेटी ने सारी बात परिजनों को बताई उसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।


मामले की जांच कर रहे बीना जीआरपी के उपनिरीक्षक मेहरबान सिंह ने बताया की पनवेल एक्सप्रेस के ड्राइवर ने डिप्टी एसएस को इसके बारे में सूचना भेजी थी जिसके बाद घटनास्थल पर आए थे। घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों के शवों को बीना सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पंचनामा कार्रवाई कर दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराए गए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive