बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: थाना प्रभारी लाईन अटैच: थाना प्रभारी ने टोपी से ढका रिश्वत का पैसा, फिर महिला आरक्षक ने उठाया▪️देखे:वायरल वीडियो

MP: थाना प्रभारी लाईन अटैच: थाना प्रभारी ने टोपी से ढका रिश्वत का पैसा, फिर महिला आरक्षक ने उठाया
▪️देखे:वायरल वीडियो


तीनबत्ती न्यूज
सीहोर,13 जून ,2023  । सीहोर जिले के मंडी थाने के प्रभारी टीआई हरि सिंह परमार को पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने सोमवार को लाइन अटैच कर दिया है। बताया गया है कि मंडी थाने के प्रभारी टीआई का एक वीडिओ तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें वह खुलेआम रिश्वत ले रहे है।


जानकारी के अनुसार सीहोर जिले के मंडी थाने में पदस्थ उप निरीक्षक हरि सिंह परमार लंबे समय से मंडी थाने के प्रभारी टीआई है। सोशल मीडिया पर उनका रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा था मामला मीडिया में आने के बाद काफी चर्चित हो गया। 
       टोपी के नीचे पैसा:वीडियो


वायरल वीडियो में मंडी थाना प्रभारी पैसे लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि मंडी थाने में एक व्यक्ति पैसे टेबल पर रखता है और मंडी थाना प्रभारी उसे टोपी से ढक देते हैं. बाद में एक महिला पुलिसकर्मी उसे उठा लेती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद एसपी ने मामले में एक्शन लेते हुए महिला आरक्षक और थाना प्रभारी दोनों को लाइन अटैच कर दिया है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने मंडी थाने के प्रभारी टीआई हरि सिंह परमार को लाइन अटैच कर दिया है।


उल्लेखनीय है कि कुछ माह पहले श्यामपुर थाने के प्रभारी टीआई अर्जुन जयसवाल भी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए थे। अब तक जिले में दो थानों के प्रभारी टीआई रिश्वत के मामले में पुलिस की छवि धूमिल कर चुके हैं। मामले में नगर पुलिस अधीक्षक निरंजन राजपूत ने इस बात की पुष्टि की है कि मंडी थाने के प्रभारी टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive