बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रियंका गांधी ने एमपी में किया चुनावी शंखनाद: बोली 'PM मोदी को दी गई गालियों से लंबी लिस्ट तो BJP के घोटालों की है..▪️मां नर्मदा की पूजा अर्चना की

प्रियंका गांधी  ने एमपी में किया चुनावी शंखनाद:  बोली 'PM मोदी को दी गई गालियों से लंबी लिस्ट तो BJP के घोटालों की है..

▪️मां नर्मदा की पूजा अर्चना की

तीनबत्ती न्यूज

Priyanka Gandhi in Jabalpur:
जबलपुर, 12 जून,2023  मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद करने के लिए प्रियंका गांधी सोमवार को जबलपुर पहुंची और राज्य की जनता को साधने में जुट गईं. इसी क्रम में उन्होंने आम सभा को संबोधित बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 'पीएम मोदी को दी गई गालियों से लंबी तो एमपी बीजेपी सरकार के घोटालों की लिस्ट है. तकरीबन हर महीने एक घोटाला हो ही रहा है.' वहीं, कांग्रेस महासचिव ने यह भी आरोप लगाया कि बीते 3 साल में शिवराज सरकार केवल 21 सरकारी नौकरियां ही दे सकी है. 


मालूम हो, कर्नाटक चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेता उन्हें गालियां दे रहे हैं. अपशब्द गिनाते हुए उन्होंने कहा था कि अब कांग्रेसी उन्हें 91 बार गालियां दे चुके हैं. आज जबलपुर में प्रियंका गांधी ने इसी बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. आज जबलपुर में प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी। प्रदेश भर से कार्यकर्ता नेता पहुंचे। चारो तरफ स्वागत द्वार,बैनर,होर्डिंग पोस्टर से शहर भरा पडा था। 




आदिवासी क्रांतिकारियों को प्रियंका गांधी ने किया याद

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'मुझे जबलपुर आकर गर्व हो रहा है. इस धरती से महान महिलाओं का जन्म हुआ. इस धरती ने आदिवासी संस्कृति का झंडा बुलंद किया है. मध्य प्रदेश भारत का दिल और जान है. नर्मदा पूजन के दौरान मैं सोच रही थी कि हजारों सालों से इस नदी से लोगों की आस्था जुड़ी है. जो आस्था धर्म में होती है, राजनीति में भी होनी चाहिए. क्रांतिकारियों के मन मे इस तरह की आस्था थी. उनके दिलों में आस्था थी. आज नेताओं में वह आस्था नही बची है.'


'चुनाव के दौरान वादे करके भूल जाते हैं नेता'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'पिछले 18 साल से प्रदेश की जनता से साथ धोखा हो रहा है. धन-बल के जरिए जनादेश को कुचला जा रहा है. हमारी सरकार में जोड़तोड़ करके बीजेपी ने हमारी सरकार को तोड़ दिया, लेकिन फिर भी कुछ अच्छा नहीं कर पाए.'

'एमपी के लिए हमारी 100% गारंटी की स्कीम'- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश की जनता को ये पांच सौगातें दी जाएंगी-
1.1500 प्रति माह महिला को
2.गैस सिलेंडर 500 का
3.100 यूनिट बिल माफ, 200 का बिल हाफ
4.सरकारी कर्मचारियों की ops लागू करेंगे
5.किसान कर्ज माफ


कमलनाथ बोले, यह मत सोचिएगा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, प्रियंका गांधी ने यहां आने से पहले नर्मदा पूजन की शर्त रखी थी। संस्कारधानी जबलपुर आकर मुझे जवानी के दिनों की याद आती है। यह मत सोचिएगा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं। हमारे संस्कार दिल और रिश्ते जोड़ने के हैं। हमारे देश के अलावा किसी देश में इतने धर्म, जातियां, देवी-देवता, त्योहार नहीं हैं। जोड़ने की संस्कृति की राजधानी जबलपुर है।


       नर्मदा की पूजा-आरती की

इसके पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्वान्ह 11 बजे सबसे पहले ग्वारीघाट पर 101 ब्राह्मणों के साथ नर्मदा पूजन किया। इस दौरान उनके साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।  इसके बाद उन्होंने भंवरताल गार्डन पर रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

देखे वीडियो : कैमरामेन का जूता निकला, तो प्रियंका ने उठाकर दिया




नर्मदा मां की आरती के बाद प्रियंका गांधी ने भंवरताल उद्यान पहुंचकर रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां उनका आदिवासी लोक परंपरा से स्वागत हुआ। इसी बीच भीड़ में दौड़ते हुए गिरे कैमरामेन का जूता निकल गया, तो प्रियंका ने उन्हें जूता उठाकर दिया। उधर, पुलिस को प्रियंका की सुरक्षा को लेकर खतरे का इनपुट भी मिला था। ASP समर वर्मा के मुताबिक विशेष सतर्कता के चलते 200 अफसर और जवान सुरक्षा में लगे है। 


    राहुल के वेश में पहुंचा युवक 

भोपाल के कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश कुशवाहा भी जबलपुर पहुंचे। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात के बाद से दाढ़ी बढ़ा रखी है। वे राहुल के गेटअप में ही नजर आए।

इस दौरान उनके साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी जी पी अग्रवाल, राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह और अन्य वरिष्ठ कॉंग्रेसी नेता मौजूद रहे। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive