बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

निरंतर विकास और गरीब कल्याण हमारी पहचान: मंत्री गोविंद राजपूत

निरंतर विकास और गरीब कल्याण हमारी पहचान: मंत्री गोविंद राजपूत


सागर ,14 जुलाई 2023:  राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने ग्राम बरौदा रहली शक्ति केन्द्र की बैठक में सभी कार्यकर्ताओं का गमझा पहनाकर स्वागत एवं सम्मान किया।  परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि निरंतर विकास और गरीब कल्याण हमारी पहचान है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 09 वर्षों में देश ने ऐतिहासिक फैसले लिये तथा विकास के मामले में नई ऊंचाईयों को छुआ है हर वर्ग के लिये प्रधानमंत्री ने योजनायें बनाई जिससे हर व्यक्ति को लाभ मिल रहा है।

 श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा में चारों ओर विकास कार्य चल रहे हैं हर गांव गली चौराहे में हो रहे निर्माण कार्य सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास की कहानी बता रहे हैं। एक समय था सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कई ग्रामों में जाने के लिये लोग ट्रेक्टर से पहुंच पाते थे लेकिन अब हर गांव में सड़कों का निर्माण हो चुका है जिससे यातायात सुगम हुआ है साथ ही हर गांव में स्कूलें, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपलब्ध है। 


2 करोड़ की रोड़ का किया भूमिपूजन

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम घाटमपुर से ग्राम अर्जना तक 2 करोड़ की लागत से बनने बाली रोड़ का भूमिपूजन करते हुये क्षेत्रवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दीं। श्री राजपूत ने कहा कि ग्रामवासियों की मांग थी कि गांव में रोड ना होने के कारण क्षेत्रवासी परेंशान हैं, क्षेत्रवासियों की मांग पर रोड का भूमिपूजन हो चुका है जल्द ही रोड बनकर तैयार हो जायेगी।


इस अवसर पर डॉ. वीरेन्द्र पाठक, रामेश्वर नामदेव, भरत सिंह, देव सिंह, बुंदेल सिंह, रामनरेश, विजय प्रजापति, अशोक सेन, मनीष सोनी, प्रकाश धानक, आकाश दुबे, लवकुश दुबे, गजराज गौंड़, राजेन्द्र सिंह, अमोल सिंह, पवन दुबे सहित सैकड़ों क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive