बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: गेहूं और मोटर साइकिल चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार

SAGAR: गेहूं और मोटर साइकिल चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार 

तीनबत्ती न्यूज : 12 जुलाई ,2023

सागर। सागर  की आगासौद पुलिस द्वारा मोटर साइकिल और गेहूं की चोरी के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इस सफलता में पुलिस ने एक चोरी हुई मोटर साइकिल को जब्त कर लिया है और चोरी हुई गेहूं का भी मशरूका जप्त कर लिया है। यह घटना दिनांक 10.06.2023 एवम् 01.07.2023 को रिपोर्ट की गई थी। जिस व्यक्ति ने गेहूं की चोरी की थी, उसने अज्ञात रूप से 6 कट्टी गेहूं को चुरा लिया था जिसकी कुल कीमती 7,000 रुपये थी। इस घटना के संबंध में धारा 379 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था। इसके अलावा, एक और घटना में मोटर साइकिल क्रमांक MP 15 MW 2381 चोरी की रिपोर्ट लिखी गई थी और इस मामले में भी धारा 380 के तहत कार्रवाई की जा रही थी। 

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और श्री अभिषेक तिवारी, सागर  पुलिस अधीक्षक, श्रीमती ज्योति ठाकुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीना सागर एवम् श्री प्रशांत सिंह सुमन एसडीओपी बीना सागर के मार्गदर्शन में, थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। उन्होंने संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की और मुखबिर तंत्र को सक्रिय करके संदेही आरोपियों की खोज की गई। संदेही आरोपी ग्राम सेमरखेड़ी में घेरा बंदी कर काफ़ी मशक्कत से पकड़ा। आरोपी गणों ने पुलिस के सवालों का सामर्थ्यपूर्ण उत्तर नहीं दे सके। बाद आरोपियों से चोरी हुई गेहूं की 6 बोरियां और एक मोटर साइकिल को स्वीकार कर एचटीकिया।



इस घटना के बाद, पुलिस ने आरोपी पहलवान रजक कोमल उर्फ़ कोमलिया उम्र 26 साल और आरोपी बिजेंद्र उर्फ़ विजय  पिता श्री लाल रजक उम्र 20 साल निवासी ग्राम कर्र थाना पिपरई जिला अशोकनगर है। जिन्होंने गेहूं और मोटर साइकिल चोरी की थी, दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के बारे में यह भी पता चला है कि पहलवान रजक के खिलाफ थाना पिपरई जिले अशोकनगर में अलग-अलग 3 चोरी के मामलों में स्थाई वारंटी है। पकड़े गए आरोपियो को माननीय न्यायालय बीना के समक्ष पेश किया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।

इस सफलता में, अनूप सिंह ठाकुर निरीक्षक थाना प्रभारी आगासौद, का. सउनि शिखरचंद सहरिया, का. प्रआर. भुजबल, आर. युधिष्ठिर, आर. रानू दांगी व अन्य थाना स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive