बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर कैटरिंग एसोसिएशन गरीब कन्याओं की स्कूल फीस भरेगा: निशुल्क भोजन उपलब्ध कराएगा

सागर कैटरिंग एसोसिएशन गरीब  कन्याओं की स्कूल फीस भरेगा: निशुल्क भोजन उपलब्ध कराएगा 

तीनबत्ती न्यूज : 25 जुलाई ,2023
सागर। कैटरिंग एसोसिएशन की बैठक का आयोजन तिलकगंज मे किया गया।जिसमें एसोसिएशन द्वारा विभिन्न विषयों पर चर्चा की। जिसमें निकाल कर आया कि आगामी समय में सागर कैटरिंग एसोसिएशन के चुनाव की रूपरेखा तैयार की जावेगी। और आगामी 2 अगस्त को नए चुनाव संपन्न कर नई समिति गठित की जाएगी। बैठक में निर्णय हुआ कि सभी कैटर्स रात्रि 12:00 बजे तक ही भोजन उपलब्ध कराएंगे। क्योंकि आयोजनों के कार्ड में लिखा रहता है आपके आगमन तक..... जिसके कारण जो मजदूरी करता है उसे रात्रि में अधिक समय तक कार्य करना पड़ता है और दूसरे दिन का उसका नुकसान हो जाता है। एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने फैसला किया कि जो परिवार आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है और जरूरतमंद है ऐसे परिवारों के बच्चों की फीस  कैटरिंग संघ भरेगा। इस दौरान 12वीं क्लास की एक छात्रा जया रैकवार जिसके पिताजी मैकेनिक टीवी सुधार का कार्य करते हैं। और मां घरों में भोजन बनाने का कार्य करती है। एवं 12वीं क्लास की एक और छात्रा यशिका जैन जिसके पिताजी को विगत 3 वर्षों से पैरालिसिस है इसके अलावा उसकी मां घरों में खाना बनाने का कार्य करती जिससे आजीविका नहीं चल पाती जिसको देखते हुए सागर कैटरिंग एसोसिएशन के संरक्षक अखिलेश मोनी केसरवानी ने दोनों बच्चियों को स्कूल फीस भरने हेतु ₹5000- ₹5000 रुपए की राशि भेंट की।साथ ही सभी एसोसिएशन के सदस्यों ने यह भी संकल्प और प्रण लिया की सभी सदस्यों के सहयोग से गरीब एवं निर्धन व्यक्ति या बेसहारा व्यक्तियों को कैटरिंग एसोसिएशन  प्रतिमाह भोजन उपलब्ध कराएगा। जो की पूर्ण रूप से निशुल्क रहेगा।

इस अवसर पर सागर कैटरिंग एसोसिएशन के संरक्षक अखिलेश मोनी केशरवानी कहा कि कोरोना के बाद इस बर्ष हमारा व्यापार लौटा है। कोरोना काल में हमारे कई साथी कर जो हमारी तरह कैटरिंग का व्यवसाय करते थे वह पिछड़ गए हैं, हमें उन सभी का साथ देना है साथ ही आज जो हम सभी के द्वारा संकल्प लिया गया उसे पूर्ण निष्ठा से निभाना है। उन्होंने बताया कि हमने संकल्प लिया है कि जो भी बच्चे आर्थिक परेशानी और गरीबी के कारण पढ़ नहीं पा रहे हैं ऐसे बच्चों की फीस एसोसिएशन भरेगा। साथ ही हमारे द्वारा संकल्प लिया गया कि जो बेसहारा गरीब और जरूरतमंद लोग हैं जिन्हें दो वक्त की रोटी के लिए भी जूझना पड़ता है ऐसे में हमारे कैटरिंग एसोसिएशन द्वारा प्रतिमाह उनको नि:शुल्क भोजन उपलब्ध कराया जावेगा जिसकी जानकारी जल्द ही आप सभी को उपलब्ध होगी।

इस अवसर पर कैटरिंग एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नेमा,नीरज अग्रवाल,अभिषेक दिवाकर,ओमकार केटर्स अमित जैन, लकी अग्रवाल, हेमू बंगाली, शिवम चौरसिया संदीप साहू आकाश सोनी शैलेंद्र सोनी अनुराग जैन गौरव सोनी सोनू श्रीवास्तव सुनील मलैया रवि गुप्ता गज्जू गुप्ता दीपक ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कैटरर्स संघ के लोग उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive