बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सब इंजीनियर को: विधायक निधि के कार्यों का बिल पास करने के एवज में मांगी राशि

लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सब इंजीनियर को: विधायक निधि के कार्यों का बिल पास करने के एवज में मांगी राशि

तीनबत्ती न्यूज :28 जुलाई,2023
उज्जैन :  उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने विधायक निधि से एक लाख 20 हजार के निर्माण कार्य का बिल बनाने के बदले रिश्वत ले रहा ग्रामीण यांत्रिकी सेवा कार्यालय खाचरोद के उपयंत्री को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है । उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 


जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नंदवासला तहसील खाचरोद के दिलीप सोनार्थी ने उज्जैन लोकायुक्त में शिकायत की थी। बताया था कि गांव में विधायक निधि से सीमेंट-कांक्रीट का कार्य किया था। एक लाख 20 हजार का बिल बनवाने के लिए ग्रामीण यांत्रिकी सेवा कार्यालय खाचरोद के उपयंत्री सोनू साहू से मिला था। सोनू साहू ने काम के बदले 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। लोकायुक्त ने जांच के बाद मामला सही पाया और ट्रैप तैयार किया।


पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा के निर्देश पर निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव निरीक्षक लोकायुक्त उज्जैन एवं दीपक सेजवार की टीम ने आज उपयंत्री सोनू साहू को कार्यालय ग्रामीण यांत्रिकी सेवा  खाचरोद को 20000₹ की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है ।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive