बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: नदी में नहाने गए दो दोस्त डूबे :एक की मौत,एक लापता

SAGAR: नदी में नहाने गए दो दोस्त डूबे :एक की मौत,एक लापता

तीनबत्ती न्यूज :25 जुली ,2023
सागर। सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में सुनार नदी पर नहाने गए चार बच्चो में से दो बच्चे नदी में नहाते वक्त डूब गए ।आसपास मौजूद लोगो ने एक बच्चे को पानी से बाहर निकलकर अस्पताल भिजवाया । जहा उसने दम तोड दिया।वही एक लापता है जिसे गोताखोरों की मदद से तलाश किया जा रहा है ।


गढ़ाकोटा में सुनार नदी पर बने पुराने पुल के पास नदी में नहाते समय दो दोस्त बह गए। जिसमें से एक की डूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार पथरिया रोड निवासी चार दोस्त पुष्पेंद्र, जितेंद्र, गट्टू और राजकुमार सुनार नदी के छोटे पुल के पास नहाने गए थे। नहाते समय जितेंद्र पटेल उम्र 16 साल गहरे पानी में चला गया। जिससे वह डूबने लगा । 



घटना देख दोस्त पुष्पेंद्र पटेल उम्र 17 साल उसे बचाने के लिए गया । जितेंद्र को बचाते समय गहरे पानी में जाने के कारण पुष्पेंद्र भी डूब गया। घटना देख आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। इसकी पुलिस को सूचना दी।मौके पर पुलिस भी आ गई।  थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे के मुताबिक बच्चे गड़ाकोटा के पथरिया रोड निवासी हैं।गोताखोरों की मदद ली जा रही है। SDRF की टीम भी बुलाई है। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive