बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: शहर कांग्रेस के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने लिया संकल्प सरकार बनाने का

SAGAR: शहर कांग्रेस के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने लिया संकल्प सरकार बनाने का


तीनबत्ती न्यूज: 28 जुलाई ,2023
सागर: शहर कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान समारोह का आयोजन कांग्रेस पार्टी की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि /सुनील जैन के निवास पर आयोजित किया गया। जिसमें अधिकांश पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया कार्यक्रम में  सभी पदाधिकारियों का एवं कांग्रेस जनों का माला पहनाकर एवं कांग्रेस का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया गया इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया 

महापौर पद की प्रत्याशी रही श्रीमती निधि/ सुनील जैन ने कहा कि कांग्रेस के शहर कमेटी के सभी पदाधिकारियों का ह्रदय से स्वागत वंदन अभिनंदन करती हूं माननीय कमलनाथ जी ने जो जिम्मेदारी आपको दी है उसे दिन रात मेहनत करके निभाने का काम करना है ।आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी हम मिलकर उसे जितlने का काम करेंगे मै तन मन धन से हर सहयोग के लिए तैयार हूं ।

ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आनंद अहिरवार ने कहा कि हम सबको मिलकर एकता का संदेश देना है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बने इसके लिए मिलकर काम करना है । कमल नाथ जी के पांच वादों को भी जनता के बीच ले जाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कहा। नारी सम्मान योजना से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बौखलाहट में है जनता अब मुख्य्मंत्री पद से शिवराजसिंह को हटाना चाहती है और कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनान। बीजेपी की मंहगाई से आम जन त्रस्त है ।


सुरखी की पूर्व विधायक श्रीमती पारुल साहू ने भी सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि जिन्होंने कांग्रेस की सरकार 2019 में गिराई थी जनता उन्हे इस विधान सभा चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगी ।  वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि माननीय कमलनाथ  का कहना साफ, मिलकर रहे सब एक साथ,
हम सबको मिलकर एकता बनाकर कमल नाथ जी को 2023के विधान सभा चुनाव में मुख्यमंत्री बनाना है।

पूर्व विधायक सुनील जैन ने अपने घर आए सभी कांग्रेस जनों का आत्मीय स्वागत किया सभी को माला पहनाई और गले मिले और कहा कि मध्य प्रदेश की भ्रष्ट भाजपा सरकार को बदलने का काम करना है और सागर से कांग्रेस का विधायक बनाना है। संचालन महेश जाटव ने किया आभार सेवादल के अध्यक्ष सिंटू कटारे ने माना।कार्यक्रम को संबोधितकरने वालो में श्री सुरेंद्र सुहाने, मुन्ना चौबे,अंकलेश्वर दुबे, नेता प्रतिपक्ष बाबू सिंह यादव मदन सोनी, विजय साहू, शरद राजा सेन  आदि है। 


ये रहे मोजूद

कार्यकर्म में प्रमुख रुप से उपस्थित जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जगदीश यादव, रफीक गनी , पप्पू गुप्ता, किरण सोनी, गोर्वधन रैकवार, गंगाधर अहिरवार ,अनिल सोनी, महामंत्री ,सुनील सिन्हा मीरा अहिरवार अमित चोरसिया चुन्नी पटेल श्रीमती शशि जाटव, रोशनी खान, श्रीमती रंजीता राणा अमर खान ,बृजेंद्र नगरिया, जाहिद ठेकेदार, हरिश्चंद्र सोनवार, शेरखान, विद्या भूषण तिवारी, पवन पटेल, कैलाश बड़ोनिया, राजेशकोरी, ऋषि जैन , शरद बोहरे, सचिव पवन जाटव कुंदन जाट नीलेश दीवान, दुलीचंद सकवार, सैलेश अकेला, वेरंद्र महावते, कोशाअध्यक्ष प्रशांत सैमया  जिला प्रवक्ता आशीष ज्योत्सि, हीरालाल चौधरी, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष  जमील गब्बर पठान एनएसयूआई के अध्यक्ष अक्षत कोठारी , सेवादल युवा इकाई के अध्यक्ष सागर साहू. शरद पुरोहित, हेमराज रजक, अनिल अहिरवार, द्वारका चौधरी संजय व्यास राजेश उपाध्याय अबरार सौदागर श्रीमती मीना पवन पटेल डॉ सी बी तिवारी रामगोपाल यादव राहुल व्यास नितिन पचौरी गोपी यादव सहित अनेक कांग्रेस पदाधिकारी एवं सैकड़ों कि संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive