बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: कार में सवार महिला पार्षद और उसके पति को लूटने को कोशिश: पुल पर रोका बदमाशो ने

SAGAR: कार में सवार महिला पार्षद और उसके पति  को लूटने को कोशिश: पुल पर रोका बदमाशो ने


सागर। सागर जिले के बीना के बेतवा नदी के पुल पर खुरई की एक भाजपा महिला पार्षद से लूट की कोशिश की गई। लुटेरों से बचने के लिए पार्षद पति ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। इससे एक बड़ी घटना होने से टल गई। बताया जा रहा है कि महिला पार्षद अपने पति के साथ चंदेरी से खुरई कार से लौट रही थी, इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।


कार्यक्रम से लौट रहा था पूरा परिवार

दैनिक भास्कर डिजिटल के मुताबिक खुरई से भाजपा पार्षद मोना सिंघई अपने पति धर्मेंद्र उर्फ पिंकी सिंघई के साथ कार से चंदेरी से खुरई जा रहे थे। कार जैसे ही बेतवा नदी के पुल पर पहुंची, उन्हें चार लोगों ने रोकने की कोशिश की। कार के दोनों तरफ दो-दो लोग खड़े हो गए। इस घटना से महिला पार्षद बुरी तरह से सहम गईं, लेकिन पति ने समझदारी दिखाते हुए कार की गति बढ़ा दी। बदमाशों ने हाथ में बड़े-बड़े पत्थर लेकर उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह कार की रफ्तार बढ़ाकर निकल गए। 


इस दौरान उनकी कार में एक बदमाश ने पत्थर भी मार दिया।  घटना से डरे दंपती शिकायत करने कंजिया पुलिस चौकी पहुंचे। शिकायत सुनने के बाद चौकी प्रभारी ने मौके पर जाकर जांच की, लेकिन घटना स्थल पर उन्हें कोई नहीं मिला। परिवार चंदेरी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद खुरई लौट रहा था।

रास्ता खराब होने की वजह से बनी स्थिति

धर्मेंद्र सिंघई ने बताया कि वह अपने भतीजे के यहां एक कार्यक्रम में परिवार के साथ चंदेरी गए थे। रात में लौटते समय बेतवा पुल के पास रास्ता खराब होने के कारण धीमे चल रही कार को चार बदमाशों ने बड़े-बड़े पत्थर लेकर रोक लिया। बाहर निकलने के लिए धमकाने लगे लेकिन साहस दिखाते हुए चिल्लाकर विरोध किया।


 बदमाशों ने कार को चारों ओर से घेर लिया। मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास भी किया, लेकिन नहीं बना पाया। बहुत देर तक धमकाने के बाद भी कार से बाहर नहीं निकले और पुलिस को बुलाने का भय दिखाते हुए कई बार ललकारा तो बदमाश कुछ पीछे हटे। उसी समय कार तेज करके भाग आए । कंजिया थाने में इसकी जानकारी भी ।
कंजिया चौकी प्रभारी बीएल पटेल ने बताया कि महिला पार्षद शिकायत लेकर चौकी आई थीं, लेकिन उन्होंने , रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है। जो घटना क्षेत्र बताया है वह मुंगावली थाने में आता है, लेकिन फिर भी मौके पर जाकर जांच की थी, जहां कुछ नहीं मिला है।

A
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive