बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर को10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

MP: वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के रीजनल मैनेजर को10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

तीनबत्ती न्यूज : 27 जुलाई ,2023
जबलपुर : मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग कॉरपोेरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बरारिया को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। रीजनल मैनेजर 10 हज़ार रुपए की रिश्वत ले रहे थे उसी दौरान लोकायुक्त ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। संदीप बरारिया ने वेयर हाउस का किराया बिल पास करने के लिए 10 हज़ार रुपए की डिमांड की थी।




शासकीय आवास में हुई कार्यवाई

लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े के मुताबिक जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में ग्राम पुरवा पट पारा के रहने वाले अमित सिंह ठाकुर ने बिसारिया के खिलाफ 26 जुलाई को शिकायत की थी। अमित का कहना है कि वह एक वेयरहाउस व्यवसायी है। यह वेयरहाउस आवेदक की माताजी के नाम पर है। 


इसके सभी लेन-देन वह करता है। अमित के वेयरहाउस को मासिक भुगतान नहीं हुआ तो उन्होंने मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप बिसारिया से मुलाकात की।


 तब उन्होंने किराया देने के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। गुरुवार को लोकायुक्त टीम ने बिसारिया को 10 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। 61 वर्षीय संदीप बिसारिया जबलपुर में दमोह नाका स्थित कृषि उपज मंडी में मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक हैं। ट्रैप की कार्रवाई बिसारिया के कार्यालय परिसर में स्थित उनके शासकीय आवास में हुई।

_______

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive