बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खेमचंद हॉस्पिटल के आधुनिक सुविधायुक्त स्वरूप का शुभारंभ

खेमचंद हॉस्पिटल के आधुनिक सुविधायुक्त स्वरूप का शुभारंभ


तीनबत्ती न्यूज :30 जुलाई ,2023
सागर।  केशव गंज वार्ड स्थित खेमचंद हॉस्पिटल के नए आधुनिक सुविधायुक्त  स्वरूप का शुभारंभ रविवार को आयोजित एक गरिमामय कार्यक्रम में हुआ।   मुंबई में चीफ कमिश्नर आयकर सुवचन राम ने फीता काटकर अस्पताल का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सागर विधायक शैलेंद्र जैन , पूर्व विधायक सुनील जैन , बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन आर एस वर्मा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक एवं चिकित्सक मौजूद थे। इस अवसर पर स्व श्री खेमचंद जैन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 


उद्घाटन के बाद अतिथियों ने अस्पताल के नए स्वरूप और परिसर का अवलोकन किया । इस दौरान अस्पताल प्रबंधन ओर से मौजूद सदस्यों ने अस्पताल में मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में अतिथियों को जानकारी। इसके बाद आयोजित कार्यक्रम में अस्पताल के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुंबई के चीफ कमिश्नर सुवचन राम उपस्थित थे।


उन्होंने अपने संबोधन में सागर में बिताए क्षणों को याद किया पुरानी यादों की चर्चा करते हुए उन्होंने ढोलक बीड़ी परिवार के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया।  डॉक्टर जीवनलाल जैन का स्मरण करते हुए उन्होंने परिवार के साथ व्यतीत किए पलों को याद किया उन्होंने कहा कि डॉक्टर का काम सेवा का काम है उसे मरीजों को दवाएं लिखते समय पूरी सतर्कता बरतना चाहिए ।इस बात का भी ध्यान रखा जाना चाहिए की दवाओं के अंदर जो कंटेंट हैं। वह मरीज को दिए जाते समय कितने असरकारी हैं । एक्सपायरी डेट नजदीक आने के साथ उन दवाओं का उपयोग ना किया जाए तो बेहतर है।  सागर के लोगों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मुश्किल के समय यहां के लोग हमेशा एक दूसरे को सहयोग करने के लिए तत्पर रहते हैं । मंच पर मौजूद डॉ राजेंद्र चउदा, डॉ प्रदीप चौहान डॉ ज्योति चौहान ,डॉ आर एस वर्मा सहित अन्य लोगों ने अपने विचार रखे ।सभी वक्ताओं ने खेमचंद अस्पताल द्वारा मरीजों की सेवा के लिए किए जाने वाले कार्यों की सराहना की । बड़ा बाजार क्षेत्र में यह एक ऐसा अस्पताल है जहां सस्ती दरों पर बेहतर इलाज की सुविधाएं मिलती है ।


कार्यक्रम का संचालन पूर्व विधायक सुनील जैन ने किया । उन्होंने अस्पताल के माध्यम से ढोलक बीड़ी परिवार द्वारा की जा रही जनसेवा की चर्चा की । 

रमेश चौरसिया ने भी अपने संबोधन में खेमचंद अस्पताल के माध्यम से मरीजों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने की बात कही । कार्यक्रम के दौरान डाक्टर अंकुर चौरसिया का सम्मान किया गया। वे अस्पताल का प्रबंधन देखेंगे। इस दौरान श्रीमती मीनाक्षी जैन श्रीमती निधि जैन ,श्रीमती अनुश्री जैन,अविनाश जैन, मनोज जैन,  उमेश पटेल ,कमलेश बघेल, प्रफुल्ल चौधरी, अंकलेश्वर दुबे ,सुरेंद्र सुहाने, राम कुमार पचौरी ,मनोज डेंगरे, पंकज सिंघई ,प्रणय कमल खरे ,डॉक्टर डी शर्मा अविनाश जैन अल्पेश ठाकुर,  उदय घोसी ,डा संज्योत माहेश्वरी, डॉ जवाहरलाल जैन , डा विजय, दिनेश पटेरिया, मोनू जैन, गुड्डा खटीक, सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive