बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

संत रविदास मंदिर निर्माण का किया स्वागत : रविदास आश्रम कर्रापुर के संत श्री पंचमदास ने

 संत रविदास मंदिर निर्माण का किया स्वागत : रविदास आश्रम कर्रापुर के संत श्री पंचमदास ने




सागर  05 अगस्त 2023
।संत शिरोमणि रविदास जी के 100 करोड़ की लागत से बनने वाले मंदिर एवं कला संग्रहालय का रविदास आश्रम कर्रापुर के महान संत एवं मध्य प्रदेश के गद्दी नशीन संत श्री पंचमदास जी ने मंदिर निर्माण का स्वागत करते हुए कहा है कि हम सभी संत रविदास जी के अनुयायी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के सागर आगमन पर भव्य स्वागत करेंगे। उन्होंने सभी समाज जन, अनुयायियों से अपील भी की है कि सभी अनुयायी मंदिर निर्माण भूमिपूजन कार्यक्रम में अपने अपने परिवार एवं अपने इष्ट मित्रों सहित उपस्थिति दर्ज कराएं और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करें।


       उन्होंने कहा कि यह सागर के साथ-साथ मध्यप्रदेश एवं देश के लिए बड़ी उपलब्धि है। जब 100 करोड़ की लागत से मंदिर के साथ संग्रहालय का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने मंदिर निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में अपना एवं अपने अनुयायियों के साथ पहुंचकर हर संभव मदद करने का कलेक्टर श्री दीपक आर्य को आश्वासन दिया। 


उन्होंने कलेक्टर श्री आर्य से कहा कि आप सभी का मैं आभार व्यक्त करता हूं कि आप सभी के सहयोग से संत शिरोमणि रविदास जी के मंदिर का निर्माण सागर जिले में हो रहा है। इस मंदिर निर्माण से पूरे देश में सागर का नाम धार्मिक एवं पर्यटन के क्षेत्र में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive