बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: सरसो के तेल से भरा टैंकर पलटा,तेल लूटने लगी भीड़

MP: सरसो के तेल से भरा टैंकर पलटा,तेल लूटने लगी भीड़


भिंड,30 जुलाई,2023 मध्य प्रदेश के भिंड जिले में सरसों के तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना आज रविवार सुबह मिहोना के बालाजी मंदिर के पास घटी. हादसे में ड्राइवर और क्लीनर की जान बाल-बाल बची. जैसे ही टैंकर पलटा तो तेल लूटने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. लोग घरों से बर्तन लेकर टैंकर के पास पहुंचे और तेल निकालने लगे. 


जिससे हाईवे पर जाम की स्तिथि बन गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस को देखकर भी लोगों ने तेल भरना जारी रखा. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़कर टैंकर से दूर किया. बताया जा रहा है कि टैंकर मुरैना जिले से बंगाल जा रहा था.


जानकारी ही लगते तेल लूटने मची
होड़:घटना रविवार सुबह नेशनल हाईवे 552 की है. जब सरसों के तेल से भरा टैंकर लेकिन भिंड से गुज़र रहा था. इसी दौरान बालाजी धाम के पास यह हादसे का शिकार हो गया और सड़क किनारे एक खेत में पलट गया. जैसे ही स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी लगी तो मौक़े पर भीड़ इकट्ठा हो गई और इन लोगों ने प्लास्टिक के बाल्टी, डब्बों यहा तक कि पॉलिथीन तक में सरसों का तेल कंटेनर से चुराना शुरू कर दिया.


मुरैना से बंगाल जा रहा था तेल से भरा कंटेनर

स्थिति की जानकारी लगने पर मिहोना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश भी दी, लेकिन बावजूद इसके लोग नहीं माने तो पुलिस जवानों ने टैंकर से दूर करने के लिए लोगों को खदेड़ना शुरू किया. टैंकर ड्राइवर पप्पू शर्मा ने बताया कि ''वह मुरैना से इस टैंकर को सरसों के तेल से रीफिल कराकर बंगाल के हार्डिया के लिए रवाना हुआ था. टैंकर में करीब 31,400 लीटर सरसों का तेल था. बालाजी धाम मंदिर के पास एक ऑटो को बचाने के चक्कर में उसने टैंकर को खेत की तरफ मोड़ दिया जिससे वह खेत में पलट गया.
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive