बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: नगरपालिका के CMO को 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

MP:  नगरपालिका के CMO को 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने 



तीनबत्ती न्यूज :04 अगस्त ,2023

जबलपुर : मंडला जिले की नैनपुर नगर पालिका परिषद के सीएमओ राजाराम बरठे को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर हाईकोर्ट के गेट नंबर 4 से सीएमओ राजाराम को गिरफ्तार किया है। बिल आज करने के एवज में ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी। 


जानकारी के मुताबिक सीएमओ राजाराम बरठे (Mandla-Nainpur Municipality CMO Rajaram Barth) ने डेढ़ लाख के बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगी थी. डेढ़ लाख का बिल और अमानत राशि डेढ़ लाख रुपए की देने के बदले 15 हजार रुपए मांगे थे. फरियादी राजेंद्र सिंह ठाकुर ने इसकी शिकायत जबलपुर से की गई. लोकायुक्त ने हाईकोर्ट के गेट नंबर 4 से सीएमओ राजाराम को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.


जबलपुर में पकड़े गए रिश्वत लेते सीएमओ

जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबडे ने बताया कि नैनपुर में रहने वाले ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर ने नगरपालिका नैनपुर के अंतर्गत सीसी रोड और नाली निर्माण किया था। इस काम के एवज में राजेंद्र सिंह ठाकुर के तकरीबन डेढ़ लाख रुपए के बिल रुके थे, इसके अलावा उन्होंने अमानत राशि जो कि डेढ़ लाख की थी वह भी जमा की थी। दोनों ही राशि को निकलवाने के एवज में नगर पालिका सीएमओ राजाराम ने 15 हजार  रुपए रिश्वत की मांग आवेदक से की थी। सीएमओ गुरुवार को हाईकोर्ट के काम से नैनपुर से जबलपुर आए हुए थे, इस दौरान ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर भी जबलपुर में थे। झा6 ट्रैप दल ने कार्यवाई की।







____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive