बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जबलपुर : कार-ट्रक की टक्कर:एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत:दो घायल

जबलपुर : कार-ट्रक की टक्कर:एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत:दो घायल

तीनबत्ती न्यूज :31 जुलाई ,2023
 जबलपुर । जबलपुर - नरसिंहपुर बॉर्डर पर कार - ट्रक भिड़ंत में भाजपा नेता, उनके बड़े भाई और पिता की मौत हो गई। दो बेटे घायल हैं। हादसा सोमवार तड़के 3 बजे मानेंगांव तिराहे पर हुआ। परिवार करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहा था। पाटन के रहने वाले संदीप अग्रवाल BJP नेता के साथ गल्ला व्यापारी भी थे। करेली से लौटते समय सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में संदीप और उनके बड़े भाई संजय अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो बच्चे यश और हनी घायल हैं। सभी करेली में रिश्तेदारी में गए हुए थे।

इस हादसे में संदीप और संजय के शवों का पोस्टमार्टम गोटेगांव में किया जाएगा, जबकि पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल का पीएम जबलपुर मेडिकल कॉलेज में होगा।


मध्यप्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने हादसे पर शोक जताया। उन्होंने बताया कि संदीप अग्रवाल व्यापारी के साथ कार्यकर्ता और समाज सेवक थे। उनका पूरा परिवार पार्टी के लिए समर्पित रहा है।

सबसे बड़े भाई की कोविड में हो गई थी मौत

भाजपा नेता संदीप अग्रवाल तीन भाई थे। सबसे बड़े भाई विजय अग्रवाल की 2020-21 में कोरोना की लहर में मौत हो गई थी। बड़े भाई की मौत का सबसे ज्यादा धक्का पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल को लगा था। ऐसे में संदीप ने न सिर्फ पिता को संभाला, बल्कि घर की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर उठाई।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive