बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: अपहरण के फरार आरोपी ने पीड़ित की दुकान पर दिन दहाड़े की फायरिंग: वारदात CCTV में कैद

SAGAR: अपहरण के फरार आरोपी ने पीड़ित की दुकान पर दिन दहाड़े की फायरिंग: वारदात CCTV में कैद


तीनबत्ती न्यूज : 04 अगस्त ,2023
सागर। सागर में अपराधियों के हौसले बुलंद है। सम्भागीय मुख्यालय सागर के  मोतीनगर थाना क्षेत्र में  अपहरण के मामले में फरार आरोपियों ने  दिनदहाड़े एक हार्डवेयर दुकान पर फायरिंग की . जिसका लाइव वीडियो भी सामने आया है. इससे पहले आरोपी  दुकान मालिक के बेटे का अपहरण कर चुके हैं.इनके खिलाफ मामला भी दर्ज है। जिसमे कुछ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है। 


CCTV: हार्डवेयर की दुकान पर चलाई गोली


मोती नगर थाने के खेमचंद अस्पताल के पास कल गुरुवार को हार्डवेयर व्यापारी आशीष साहू की दुकान पर दो बदमाश फायर कर भाग निकले। फायरिंग होते ही अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307 और अन्य धाराओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस की आलोचना हो रही है। 


डेढ़ महीने पहले किया था अपहरण

इन बदमाशो ने डेढ़ महीने पहले आशीष साहू के बेटे संस्कार साहू का अपहरण कर एक लाख की फिरौती मांगी थी। एक लाख रुपए लेकर इस मामले में अपह्त संस्कार को सुनसान इलाके में छोड़ कर भाग निकले थे। पुलिस ने छह के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसमें एक वासु अहिरवार फरार था। इसी फरार आरोपी ने अपने साथी के साथ कल गुरुवार की शाम को फायर किया ।आरोपी  आदतन अपराधी भी है। 


 एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। जिसमे गोली चलाई वह अपहरण के मामले में फरार है। उसके खिलाफ और भी मामले दर्ज है। अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की सर्चिंग शुरू कर दी है.





दुकान पर थी पीड़ित की मां

जिस समय बदमाशो ने सीधा  हार्डवेयर दुकान की तरफ फायर किया उस दौरान  संस्कार साहू की मां स्वाति साहू थी। श्रीमती स्वाति साहू ने कहा है कि मैं दुकान पर थी, तभी अचानक कटरबाज वासु अहिरवार अपने एक अन्य साथी के साथ आया और कट्टे से फायरिंग कर दी।


 गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी. वरना जान जा सकती थी। शिकायत करने पर फोन कर धमकी भी दे रहा है। घटना की खबर ही लगते पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive