बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नगरीय निकाय चुनाव में जीत का रिकार्ड बनाएंगे, प्रबुद्ध वर्ग से चर्चा कर बनेगा घोषणापत्र ★ जयंत मलैया को सभी कुछ दिया पार्टी ने ★ कोटपा एक्ट को लेकर हल निकलेगा :वी डी शर्मा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

नगरीय निकाय चुनाव में जीत का रिकार्ड बनाएंगे, प्रबुद्ध वर्ग से चर्चा कर बनेगा घोषणापत्र

★ जयंत मलैया को सभी कुछ दिया पार्टी ने
★ कोटपा एक्ट को लेकर हल निकलेगा  

:वी डी शर्मा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष


साग़र। एमपी में भाजपा नगरीय निकाय चुनावों को लेकर एक्शन मोड़ में है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा इन दिनों प्रदेश के दौरे पर है। सागर में आज उन्होंने संगठन की विभिन्न बैठके भी ली । कई दावेदारो ने मुलाकात भी की। जिला कार्यालय के चारो तरफ सड़को के किनारे होर्डिंग, बेनर पोस्टर लगे थे। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से कहा कि नगरीय निकाय चुनावों को लेकर पार्टी बूथ मैनेजमेंट में जुटी है। हम केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और महापौरो और हमारे जनप्रतिनिधियों द्वारा कराए गए कामो को लेकर जनता के बीच में जायेंगे और ऐतिहासिक जीत का रिकार्ड बनाएंगे। जीतवे वाले प्रत्याशी ही हमारा पैमाना है। 

उन्होंने दमोह से राहुल लोधी के टिकिट पर जयंत मलैया की नाराजगी के सवाल पर कहा कि कही कोई नाराजगी नही है । भाजपा में विधायकी छोड़कर शामिल हुए लोगो का नेचरल हक बनता है। पार्टी में रहकर जयंत मलैया आगे बढ़े है। संगठन में सभी को अवसर मिलते है। 

बढ़ती महंगाई  पर वीडी शर्मा ने कहा कि  मोदी सरकार ने कोरोना त्रासदी में गरीबो की चिंता की है। उसका असर है। केंद्र सरकार ने कुछ नीतियां बदलाव किए है आने वाले समय मे महंगाई कम होगी। पेट्रोल डीज़ल के दाम अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर तय होते है। इसका आल्टरनेटिव पहले तैयार नही हुआ। अब केंद्र आत्मनिर्भरता की दिशा में आगे बढ़ रही है। इसका असर मंहगाई को कम करने में दिखेगा। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


गांधी जी से क्या नाता गांधी परिवार का बताए राहुल गांधी

कांग्रेस में  गांधी जी को लेकर चल रहे घमासान पर वीडी शर्मा ने कहा कि 
कांग्रेस का गांधी खानदान वर्षों से गांधी जी के नाम का उपयोग कर रहा है, उस खानदान का गांधी जी से क्या संबंध है? मध्यप्रदेश कांग्रेस में इन दिनों गांधी जी को लेकर झगड़े चल रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे गांधी जी के साथ हैं, या गोडसे के साथ? सचाई यह है कि कांग्रेस और उसके नेता केवल गांधी जी के नाम का उपयोग करते रहे, उनके विचारों को कभी जमीन पर नहीं उतारा। कांग्रेस कभी सरदार पटेल के विचारों को लेकर समाज में नहीं गई। बाबा साहब अंबेडकर विचारों को कभी समाज में नहीं ले गई। बाबा साहब के सम्मान के लिए काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।  
महापुरुषों के विचारों को जमीन पर उतारते हुए भाजपा का मजबूत संगठन और सरकारें गरीब कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। यही काम भाजपा के लिए जीत का आशीर्वाद बन रहा है और आज प्रत्येक जन भाजपा के साथ मजबूती के साथ खड़ा है। 

कोटपा एक्ट को लेकर मंत्रियों से चर्चा हुई

प्रदेश अध्यक्ष ने कोटपा एक्ट को लेकर बीड़ी मजदूरों की परेशानी को लेकर कहा कि बीड़ी मजदूर संघ के लोगो ने अपनी बात रखी है। हमने और साथी सांसदों ने लोकसभा में चर्चा की।  केंद्रीय श्रममंत्री से भी इस मुद्दे पर चर्चा हुई है। उस स्तर पर चर्चा हुई है । मजदूरों के बेहतरी के लिए हल निकलेगा। 

 
प्रबुद्ध वर्ग से चर्चाकर बनेगा भाजपा का घोषणा पत्र 

उन्होंने कहा कि हमारे मेमोरेमण्डम घोषणापत्र में विकास  से जुड़े मुद्दों के लिए पार्टी के साथ ही प्रबुद्ध वर्ग से लोगो से चर्चा की जा रही ताकि बेहतर तरीके से क्षेत्रो का विकास हो सके। निकाय चुनावों के लिए भाजपा का घोषणा पत्र पार्टी नहीं, बल्कि जनता तय करेगी। सरकार द्वारा निकाय क्षेत्रों के विकास के लिए पूरा रोडमेप तैयार किया गया है। मैंने भी कई जिलों में प्रवास किया है और लोगों के विचार जाने हैं। संगठन स्तर पर भी हम प्रबुद्धजनों के सुझाव ले रहे हैं और यह जानने का प्रयास कर रहे है कि सागर एक विकसित शहर कैसे बनाया जा सकता है और इन्हीं के आधार पर हमारा घोषणा पत्र तैयार होगा।  विकास के मुद्दों से संबंधित सुझाव लोग हमें दे सकें, इसके लिए शीघ्र ही एक ईमेल आईडी और व्हाट्एप नंबर जारी किया जाएगा।
गुजरात की तरह प्रदेश में भी जीत का रिकॉर्ड बनाएगी भाजपा।

पत्रकारवार्ता में प्रमुख रूप से प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेंद्र पाराशर , जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया, प् जाहर सिंह, लक्ष्मण सिंह,  प्रदीप राजोरिया, राजेश सैनी, राजेश पंडित, नितिन सोनी आदि उपस्थित रहे l


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive