SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 28 फ़रवरी 2021

गरीब कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं बूथ कार्यकर्ताः विष्णुदत्त शर्मा

गरीब कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं बूथ कार्यकर्ताः विष्णुदत्त शर्मा

सागर। कमलनाथ सरकार ने अपने शासन के 15 महीनों में हमारी सरकार द्वारा लागू की गई जनहित की सारी योजनाओं को बंद करके जनता को छलने का काम किया था। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सरकारों द्वारा लागू की गई गरीब कल्याण की योजनाएं जनता को राहत प्रदान कर रही हैं। बूथ के कार्यकर्ता गरीब कल्याण की इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को सागर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश सह संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा ने भी संबोधित किया। इस दौरान मंच पर प्रदेश मंत्री श्री रजनीश अग्रवाल,  प्रभुदयाल पटेल, श्रीमती ललिता यादव, श्रीमती लतावान खेड़े, संभागीय संगठन मंत्री श्री केशव सिंह भदौरिया, सांसद  राजबहादुर सिंह, विधायक श्री शैलेन्द्र जैन, श्री प्रदीप लारिया, जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया उपस्थित थे। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


चुनाव संगठन लड़ता है, जीत कार्यकर्ता की होती है 

श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन दूसरे संगठनों से अलग है। भाजपा में बूथ का कार्यकर्ता अपना सर्वस्व न्यौछावर करके पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी बनाता है। बूथ मजबूत, पार्टी मजबूत केवल हमारा नारा नहीं है, इसको जमीन पर उतारने का कार्य बूथ अध्यक्ष का है। श्री शर्मा ने कहा कि हमारे यहां कार्यकर्ताओं की मेहनत के आधार पर ही चुनाव जीते जाते हैं और हमारे विरोधी भी कार्यकर्ताओं की मेहनत का लोहा मानते हैं। इसीलिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बैठक में अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं की तरह काम करें। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है, वही कार्य करता है और वही हमें चुनाव जिताता है। भाजपा का संगठन चुनाव लड़ता है, कार्यकर्ता की जीत होती है। श्री शर्मा ने बूथ अध्यक्षों से आह्वान किया कि बूथ सक्षम और शक्तिशाली बनें,  इसके लिए बूथ सशक्तीकरण अभियान में जुट जाएं।  
जनता को पार्टी की रीति-नीति से अवगत कराएं कार्यकर्ताः हितानंद शर्मा

सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश सह संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि आज हमारा दल विश्व का सबसे बड़ा दल बना है, तो इसके पीछे बूथ के कार्यकर्ताओं की मेहनत है। हमें पूरे मनोयोग से पार्टी के कार्य को जनता तक पहुंचाकर उसे पार्टी की रीति-नीति से अवगत कराने का काम करना है। श्री शर्मा ने कहा कि हमारा बूथ मजबूती और आत्मनिर्भरता की दिशा में कैसे आगे बढ़े, इसके लिए राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्यक्रमों के साथ रचनात्मक कार्यो में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि हमारा बूथ सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी बने, हमें इस दिशा में काम करना है।
मंच का संचालन  श्याम तिवारी ने किया एवं आभार  शैलेष केसरवानी ने व्यक्त किया।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive