SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 6 मार्च 2021

मन्त्री कप : 12 मार्च को सुरखी में होगा फाइनल मैच, कार्तिकेय चौहान आएंगे समापन में

मन्त्री कप : 12 मार्च को सुरखी में होगा फाइनल मैच, कार्तिकेय चौहान आएंगे समापन में


सागर। क्रिकेट महाकुंभ मंत्री ट्राफी प्रतियोगिता में पांचों मंडल, सुरखी, बिलहरा, जैसीनगर, राहतगढ़ व सीहोरा में फाइनल मैचों के परिणामों के बाद आगामी महासंग्राम की रूपरेखा तय कर ली गई है। शनिवार को किला कोठी राॅयल पैलेस में हुई बैठक के दौरान राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की मौजूदगी में बनाई रणनीति के अनुसार 12 मार्च को सुरखी ग्राउंड में फाइनल मैच होगा। समापन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सुपुत्र कार्तिकेय चौहान की मुख्य आसंदी के मद्देनजर तमाम व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरूस्त करने प्रभारियों को कमान भी सौंपी गई है। 
 मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि यह आयोजक कमेटी के सदस्यों की अथक मेहनत का फल है कि इतना बड़ा लक्ष्य सफलतापूर्वक संचालित हुआ है। आयोजकों के दमखम से इस मंत्री ट्राफी प्रतियोगिता ने देश में नाम रोशन किया है। कई लोग इससे प्रेरणा लेकर ऐसे ही टूर्नामेंट के आयोजन का मन बना रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि सुरखी में स्टेडियम बना हुआ है, इस दृष्टि से वहां फाइनल मैच का आनंद अच्छा रहेगा। राहतगढ़ व जैसीनगर में जल्दी ही नए स्टेडियम बन जाएंगें। दोनों जगह 2-2 करोड़ की राशि मंजूर कर दी है। अगले वर्ष मंत्री ट्राफी का आयोजन वहीं होगा। 
आयोजक आकाश राजपूत ने आयोजन कमेटी एवं खिलाड़ियों को टी-शर्ट भेंट करते हुए, कहा कि सभी का स्नेह है जो सुरखी के खेल मैदानों पर बरसा है। उम्मीद से भी ज्यादा सहयोग सुरखी वासियों ने किया है,।उन्होंने कहा कि आगामी रणनीति के अनुसार 8,9 व 10 मार्च को मंडलों से विजेता व उपविजेता टीमों के बीच मुकाबले होंगें। 12 को फाइनल मुकाबला होगा। समापन पर कार्तिकेय  चैहान के द्वारा पुरूस्कार वितरण किये जायेंगें। 
बैठक में सुरखी विधानसभा के चार मंडलों के मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, कमल पटैल, जितेंद्र सिंह जैसीनगर, अमित राय व आयोजक समिति से बंटू ओसवाल, दिनेश मिश्रा, संजय मासाब, अरविंद सिंह टिंकू राजा, मूरत सिंह, ज्वाला खटीक, रानू राजपूत, अनिल पीपरा, डब्बू आठिया, कल्याण सिंह, भगवान ंिसंह, राकेश राजपूत, अनुराग पाठक, ओमकार सिंह, महाराज सिंह, भगवान सिंह राजपूत, अंकू चैरसिया, मनोज शुक्ला, संजय मोटी यादव आदि उपस्थित रहे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive