रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 6 मार्च 2021

साग़र: बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटने की कार्यवाही जारी, सोमवार को कटेंगे 600 कनेक्शन

साग़र: बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटने की कार्यवाही जारी, सोमवार को कटेंगे 600 कनेक्शन

साग़र। बिजली विभाग के सागर सिटी डिवीजन ने ने मास्स डिस्कोननेक्शन 2.0 की तयारी पूरी कर ली है। सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि नगर संभाग सागर के अंतुर्गत सिटी में महाडिस्कोननेक्शन 2.0 जो की सोमवार से   होना  है। उसके लिए सिटी में चीफ इंजीनियर के एल वर्मा  के निर्देश पर 600 टॉप बकायदारों की लिस्ट कार्यपालन अभियंता सिन्हा ने तैयार कर ली है।  सोमवार को इन टॉप 600 डिफॉल्टर्स उपभोक्ताओं के कनेक्शन 10 टीम जो की महाडिस्कोननेक्शन को अंजाम देगी ।  अभियंता एस के  सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार को सिटी ऑफिस बिजली विभाग में समस्या निवारण शिविर लगाया गया जिसमें जिसके प्राप्त 41 शिकायतों में से 32 का समाधान मोके पर ही कर दिया गया। सिन्हा ने बताया कि उपभोक्ता को बिल में कोई समस्या है तो ऑफिस में आकर समस्या की निराकरण कराये  और  बिजली बिल समय पर जमा करे। बिना बिजली का बिल जमा किए और बिना समस्या निवारण शिविर में समस्या बताये बिना और बिल जमा न किए बिना अब काम नहीं चलेगा। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


डायरेक्ट बिजली केबल में कट लगाकर चल रहा था ,शफी होटल में  किचिन
कुमारी मीनल पंत के नेतृत्व में 
शफी होटल में छापा मारा गया। यह  डायरेक्ट कट लगाकर हीटर पर चिकन फ्राई किया जा रहा था । तभी  बिजली विभाग की टीम ने वहां छापा मारते हुए धारा 135 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है,।कनिष्ठ अभियंता मीनल पंत द्वारा 9 चोरी के केस सनीचरी और कटारा में मीटर टेम्पर और डायरेक्ट किघट  केस बनाये है।  इसके साथ ही कार्यपालन अभियंता सिन्हा ने बताया कि बिजली कंपनी अब फिर से बैंक के अकाउंट सीज़ करने की तैयारी कर ली बहुत जल्दी ही इन बड़े बकयदारो के नाम पेपर में भी पब्लिश किए जाएंगे।

शानिवार को लगेगा सायंकालीन कैंप

कार्पलं अभियंता सिन्हा ने बताया कि शनिवार को उपभोक्ता की समस्या के लिए कैंप लगाया जाएगा जिसमे उपभोक्ता की शिकायत का निवारण किया जाएगा,। मास्स डिस्कोननेक्शन की कार्यवाही सोमवार को होनी है।  जिसकी वजह से कल रविवार को भी टीम उपभोक्ताओ से संपर्क के साथ साथ लाइन काटने की कार्यवाही करेंगी और सभी अधिकारी कर्मचारि भी फील्ड पर रहेंगे। उपभोक्ताओं से बिल जमा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे,रविवार के।दिन भी कोई भी अवकाश पर नहीं रहेगा। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive