आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बुधवार, 3 मार्च 2021

SAGAR: अनियंत्रित डंपर कच्चे मकान में घुसा , पति पत्नी सहित तीन की मौत

SAGAR : अनियंत्रित डंपर कच्चे मकान में घुसा , पति पत्नी सहित तीन की मौत



सागर। सागर जिले के जरुवाखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत र्बांदरी रोड पर एक डंपर अनियंत्रित होकर कच्चे मकान में जा घुसा, जिसमें एक कि मौके पर मौत।  वहीँ  मौके से दो लोगों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल ले जाते समय हुई मौत हो गई। 
मामला बांदरी रोड ग्राम मूडरा का है जहां मोड पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में जा घुसा, मौके की जानकारी के अनुसार जरूआखेड़ा पुलिस को खबर लगते ही मौके पर डायल हंड्रेड ने पहुंचकर घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल रेफर किया। इस दौरान मौके पर लोगों की काफी भीड़ का जमावड़ा लगा गया। घर मे घुसे डंपर को जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाला। इस हादसे में  मरने वालों में रामकिशन पटैल उम्र 45 वर्ष, मृतक पत्नी ,उम्र कमला बाई 40 वर्ष, मृतक बारेलाल उम्र 37 वर्ष है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डंपर अपनी रफ्तार से अधिक था । जो जरुआखेड़ा से बांदरी की ओर जा रहा था।  रफ्तार अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर पटैल के मकान में जा घुसा। 
ASP विक्रम सिंह ने बताया कि दुर्घटना में एक व्यक्ति ने दुर्घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं दो व्यक्ति जिन्हें गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल रैफर किया गया है।  उन्होंने अस्पताल पहुँचने के पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। डंपर को जब्त  कर लिया  गया है। ट्रक चालक को पकड़ लिया है। वैधानिक कार्यवाई की जा रही है। 
 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive