सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

मंगलवार, 2 मार्च 2021

बकायदारों के बिजली कनेक्शन काटने की तैयारी, पांच दल घूमेंगे सागर में

बकायदारों के बिजली कनेक्शन काटने की तैयारी, पांच दल घूमेंगे सागर में 

साग़र । नगर संभाग सागर में कल बुधवार को बिजली विभाग की टीमो ने पूरे शहर में बकायदारो के कनेक्शन पुरे दल बल के साथ काटने की तैयारी शुरू कर दी है। सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि मास्स डिस्कोननेक्शन अधीक्षण अभियंता वाय के सिंघई  के नेतृत्व में 5 टीम बना कर जिसमे प्रत्येक टीम में 25 से 30 लोग रहेंगे जिनके साथ मअधिकारीगण भी टीम की कमान सँभालते हुए सभी बकायदारों के कनेक्शन विछेदित करवाएंगे एवं जिन बाकयदारो के कनेक्शन काटे जाएंगे उनका नाम भी स्पीकर के माध्य्म से बोला जाएगा ।

कार्यपालन अभियंता  एस के सिन्हा  ने बताया कि बाकयदारो से बिजली विभाग की टीमें पहले की बिजली बिल भरमे के निवेदन के साथ साथ सोमवार को जन जागरण रैली निकाल कर सचेत करने के बाद भी उओभोक्ता द्वारा बिल ना भरने के कारण सिटी डिवीज़न के अधिकारियो को अब एक्शन में आना पड़ रहा है । जिसके लिए  सिटी डिवीज़न की टीम ने पूरी तैयारी कर लीहै। बुधवार से पूरे अतिरिक्त  स्टाफ के साथ और ज़रूरत पड़ी तो पूरे कार्यालय सहायक के साथ कल कनेक्शन विछेदन की कार्यवाही की जाएँगी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


सहायक अभियन्ता शुभम त्यागी ने बताया कि कल टीमें सहायकअभियंता शैलेश सुमन सहायक अभियंता रोहित सोलंकी,सहायक अभियंता आयुषी जैन के कमांड में तिलकगंज,धर्मश्री,सुभाष नगर में गस्त देगी,सहायक अभियंता कुंदन कुमार और कनिष्ठ अभियंता शैलेंद्र चौबे के नेतृत्व में मोतीनगर,विट्ठल नगर सदर में ,वही मकरोनिया में सिविल लाइन जोन इंचार्ज सीमा कोल और सहायक अभियंता cs patel कल की कार्यवाही को अंजाम देंगे। 
कार्यपालन अभियंता सिन्हा के द्वारा दिन में काटे गए कनेक्शन की की रिपोर्ट ली जाएँगीऔर रात में  दल बल के साथ पूरी टीम के साथ में रात में चेक किया जाएगा कि बिना पेमेंट के कोई कनेक्शन न जुड़ा हो । ऐसा पाया जाने पर 138 केस के तहत कार्यवाही उपभोक्ताओं पर की जाएँगी। कनिष्ठ अभियन्ता मीनल पंत ने भीतर बाजार में कार्यवाही करते हुए मीटर की छेड़छाड़ के 3 चोरी के केस भी दर्ज किए है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive