SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 3 मार्च 2021

साग़र : बकायादारों के बिजली कनेक्शन कटे, बड़े पैमाने ओर कार्यवाई जारी,सुबह से 85 कनेक्शन काटे

साग़र : बकायादारों के बिजली कनेक्शन कटे, बड़े पैमाने ओर कार्यवाई जारी,सुबह से 85 कनेक्शन काटे

साग़र। सागर शहर में बिजली के बकाया बिलो की वसूली को लेकर बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटने महाअभियान चल रहा है। इस कार्यवाही से हड़कम्प मचा हुआ है। आज दफ्तर पूरा खाली है। अधिकांश अधिकारी कर्मचारी मैदान में है।वही बिल भरने लोगो  की कतार भी लगी है। आनलाईन भी बिल भरे जा रहे है। 

नगर संभाग सागर  ने कल मंगलवार को ब को बिजली विभाग की टीमो ने पूरे शहर में बकायदारो के कनेक्शन पुरे दल बल के साथ काटने की तैयारी शुरू की थी।  सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि मास्स डिस्कोननेक्शन अधीक्षण अभियंता वाय के सिंघई  के नेतृत्व में 10 टीम बना कर जिसमे प्रत्येक टीम में 25 से 30 लोग रहेंगे जिनके साथ मअधिकारीगण भी टीम की कमान सँभालते हुए सभी बकायदारों के कनेक्शन विछेदित करा रहे है ।  ए जिन बाकयदारो के कनेक्शन काटे जाएंगे उनका नाम भी स्पीकर के माध्य्म से बोला जा रहा है । अभी तक 85 बकायादारों के कनेक्शनन काटे गए है। 
आज  बिजली विभाग का  महाडिस्कोननेक्शन अभियान जारी है। कार्यपालन अभियंता स्वयं  मैदान में उतरे है। सभी बकायेदारो में खलबली मच गयी है। बिजली विभाग की इस प्रकार की कार्यवाही में सिटी डिवीज़न के 135 अधिकारी कर्मचारी मैदान में  गश्त दे रहे। है। यह जानकारी सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने दी ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive