आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बुधवार, 3 मार्च 2021

साग़र सराफा एसोशिएशन के तीन पदों के लिए चुनाव की घोषणा, 23 मार्च को वोटिंग

साग़र सराफा एसोशिएशन के तीन पदों के लिए चुनाव की घोषणा, 23 मार्च को वोटिंग

★ 23 मार्च को मतदान के बाद होगी मतगणना, 1657 सदस्य भाग लेगें

सागर । प्रदेश के  सराफा एसोशिएसन एवम क्षत्रिय स्वर्णकार संघ सागर  के तीन प्रमुख पदों के लिए चुनाव की घोषणा आज साधारण सभा की बैठक के साथ कर दी गई. चुनाव 23 मार्च को होगें. सागर के सराफा एसोशिएसन की गिनती प्रदेश के प्रमुख सराफा संगठनों में होती है। लंबे अंतराल के बाद मतदान से चुनाव होंगे। 

चुनाव अधिकारी डॉ केके सराफ, पवन जडिय़ा एवं हरगोविंद सोनी ने बताया कि एसोशिएसन के 25 सदस्यों से अध्यक्ष, मंत्री एवं कोषाध्यक्ष के पद के लिए चुनाव कराए जायेगें. 7 मार्च से फार्म वितरण शुरू होगा जो कि 10 मार्च तक चलेगा. 11 मार्च को नामांकन पत्रों की जाँच होगी. 12 मार्च को नाम वापिसी रहेगी. 23 मार्च को तीन प्रमुख पदों के लिए मतदान कराया जायेगा । जो कि सुबह 9 बजे से 5 बजे तक बीएस जैन धर्मशाला में होगा. 1 घंटे के अंतराल के बाद वहीं पर मतगणना करायी जायेगी. 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


 सराफा एसोशिएसन के 1657 मतदाता चुनाव की प्रक्रिया में भाग लेगें. बताया गया कि एसो. में 25 सदस्य होते है जिनमें से चार सदस्य मनोनीत किए जाते है. 21 प्रबंध कारिणी सदस्य रहते है. निर्वाचित कार्यकारिणी का कार्यकाल तीन वर्ष का रहेगा. चुनाव अधिकारी ने कोरोना महामारी को देखते हुए प्रत्याशियों से प्रचार और खुशी का इजहार शांति पूर्वक करने की अपील की है. इस अवसर पर सुनील बड़ोन्या, गोपाल सोनी, राजू बम, महेश सोनी, संजीव दिवाकर, विनोद जडिय़ा, द्वारका आदि मौजूद रहे.


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive