SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 8 जुलाई 2021

बामोरा में 5.90 करोड़ लागत से बनेगा स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स ★ खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया वर्चुअल कार्यक्रम के तहत किया भूमिपूजन

बामोरा में 5.90 करोड़ लागत से बनेगा स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स

★ खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया व
 मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया वर्चुअल कार्यक्रम के तहत किया भूमिपूजन

★ स्पोर्ट्स काॅपलेक्स में इनडोर, आउट डोर खेलों की सुविधाएं मिलेगी

सागर।  खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकि शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया तथा  नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने वर्चुअल कार्यक्रम के तहत बामोरा में 5.90 करोड़ लागत के स्पोर्ट्स काम्पलेक्स निर्माण का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम स्थल पर क्षेत्रीय विधायक प्रदीप लारिया उपस्थित थे।

मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने भोपाल से वर्चुअल संबोधन में कहा कि मंत्री भूपेन्द्र सिंह और नरयावली विधायक प्रदीप लारिया के समाजस्य से हुए सक्रिय प्रयास से बामोरा सहित सागर जिले को यह बड़ी सौगात मिली है। इस स्पोर्ट्स काॅपलेक्स में इनडोर और आउट डोर खेलों की मल्टीपरपज सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार निरंतर खेल सुविधाओं में वृद्धि कर रही है। मेरी भी यह कोशिश है कि प्रदेश के हर जिले में एक अच्छा स्टेडियम बने। मंत्री श्रीमती सिंधिया ने मंत्री भूपेन्द्र सिंह, विधायक प्रदीप लारिया सहित कार्यक्रम में उपस्थित समस्तजनों को बधाई दी। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करे

वेबसाईट


नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने भोपाल से वर्चुअल संबोधन में खेल एवं युवक कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया को कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि जब से उन्होंने खेल और तकनीकि शिक्षा मंत्रालय संभाला है, प्रदेश में नये-नये आयाम स्थापित हुए हैं मंत्री श्री सिंह ने कहा कि बामोरा में जहां स्पोर्ट्स काम्पलेक्स निर्माण का आज भूमिपूजन हुआ है, वह उनकी जन्मस्थली भी है। सागर जिले को यह बड़ी सौगात दिलाने में क्षेत्र के विधायक प्रदीप लारिया का भी विशेष सहयोग रहा है। जिले को यह बड़ी सौगात मिलने से निश्चित ही खेल सुविधाएं बढ़ेंगी।
कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित विधायक प्रदीप लारिया ने अपने संबोधन में मंत्री द्वय श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया और भूपेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेल गतिविधियों को सुदृढ़ कर रही है। बजट में भी वृद्धि की गई है। श्री लारिया ने अनुरोध किया कि मकरोनिया में भी एक स्टेडियम का निर्माण कराया जावे। दीनदयाल नगर एवं गौर नगर को 5 करोड़ रूपए मंजूर किए जाने पर उन्होंने मंत्री भूपेन्द्र सिंह को धन्यवाद देते हुए अनुरोध किया कि कर्रापुर, नरयावली और जरूआखेड़ा को नगर परिषद् का दर्जा दिलायें। मकरोनिया में जिम के लिए और सामग्री उपलब्ध कराई जावे। 

भूमिपूजन कार्यक्रम में डाॅ. सुखदेव मिश्र, डाॅ. सुशील तिवारी, डाॅ. अनिल तिवारी, लक्षमण सिंह, जिला पंचायत सीईओ इछित गढ़पाले ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती दिव्या अशोक सिंह, सतेन्द्र सिंह सरपंच बामोरा, खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष दुबे, प्रदीप अभिद्रा खेल अधिकारी सागर, संतोष रोहित मित्र, विकास बेलापुरकर, निकेश गुप्ता, राजकुमार नामदेव, राजकुमार जैन बण्डा, संध्या भार्गव, सुष्मा यादव सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता, क्षेत्र की खेल प्रतिभाएं उपस्थित थीं। 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive